नीतीश कुमार ने छुए पीएम मोदी के पैर, भड़के तेजस्वी यादव बोले- हम बहुत शर्मिंदा हुए…

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूने सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है।

अब पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का कहना है कि ये देखकर बहुत बुरा लगा है और शर्म आ रही है। सीएम कुमार और पीएम मोदी ने बिहार के नवादा में एक जनसभा के दौरान मंच साझा किया था।

विपक्षी गठबंधन INDIA के सूत्रधार कहे जाने वाले नीतीश ने भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस यानी NDA में वापसी कर ली थी।

यादव ने कहा कि उन्हें अपने पूर्व बॉस के आचरण पर ‘पीड़ा’ हुई। उन्होंने कहा, ‘आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छू रहे हैं…। हमें शर्म आ गई…।

क्या हालात हो गए हैं? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं…। नीतीश कुमार के जितना कोई भी दूसरा मुख्यमंत्री अनुभवी नहं है और वह प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं।’

तेजस्वी ने कहा, ‘क्या नरेन्द्र मोदी वही व्यक्ति नहीं हैं जिन पर नीतीश जी अक्सर अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी द्वारा अपनाए गए मैत्रीपूर्ण मार्ग से भटकने का आरोप लगाते थे।

क्या उन्होंने उस रात्रिभोज को रद्द नहीं किया था जिसमें तत्कालीन गुजरात के मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया गया था और पश्चिमी राज्य द्वारा दी गई वित्तीय सहायता (बिहार में आपदा को लेकर) लौटा दी थी।’

गलतियों में ट्रोल हुए नीतीश कुमार
बिहार में एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अस्थिर व्यवहार को लेकर सुर्खियों में आने के बाद विपक्षियों ने उनके ‘मानसिक स्वास्थ्य’ पर सवाल खड़े कर दिए। एक वीडियो में कुमार को खुद को सही करने से पहले ‘चार लाख और प्रधानमंत्री की ओर मुड़कर चार हजार से भी ज्यादा’ कहते दिख रहे हैं। NDA ने 2024 लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap