डैड! मैंने 10 यहूदियों को मार डाला; नरसंहार के बाद पिता से शेखी बघारता हमास आतंकी, सुनें पूरी बातचीत…

इजरायल और हमास के बीच गाजा में संघर्ष लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार तड़के इजरायली सेना ने हमास का साथ दे रहे सीरिया के मिलिट्री कैंप पर बमबारी शुरू कर दी है।

इजरायल और हमास दोनों खेमों के बीच चल रहे इस युद्ध में अभी तक कम से कम 5800 लोग मारे जा चुके हैं। इस बीच इजरायली सेना ने हमास आतंकी का एक ऑडियो क्लिप जारी किया है।

इस ऑडियो से हमास की क्रूरता का पता लग रहा है। ऑडियो में हमास लड़ाके को अपने पिता के साथ बात करते हुए सुना जा सकता है, जिसमें वो कह रहा है- डैड, मैंने दस यहूदियों को मार डाला। जवाब में पिता अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाता है।

सुनें पूरी बातचीत…

इजरायल की सेना ने मंगलवार रात हमास आतंकियों की क्रूरता का एक ऑडियो क्लिप जारी किया। ऑडियो के अनुसार, हमास के एक आतंकवादी ने इज़रायल पर आक्रमण के दिन 10 यहूदी नागरिकों की हत्या कर दी शेखी बघारने के लिए घर पर फोन किया।

इज़रायल रक्षा बलों (आईडीएफ) ने मंगलवार को कॉल का ऑडियो और ट्रांसक्रिप्शन जारी किया। यह कॉल 7 अक्टूबर को नरसंहार के बाद का बताया जा रहा है।

हमास आतंकी एक इजरायली महिला के फोन से अपने पिता को कॉल कर रहा है। वह फोन पर बता रहा है कि कुछ देर पहले ही उसने महिला और उसके पति को मार डाला।

सुनें पूरी बातचीत-

आतंकी- डैड! मैंने 10 यहूदियों को मार दिया है।

जवाब में पिता- अल्लाह-हू-अकबर। तुम सलामत रहो।

आतंकवादी ने अपने पिता से -अभी व्हाट्सएप खोलें और आप मारे गए सभी लोगों को देखेंगे। देखो मैंने अपने हाथों से कितने लोगों को मार डाला! तुम्हारे बेटे ने यहूदियों को मार डाला!

हमास आतंकवादी, जिसने कहा कि वह मेफलिज्म किबुत्ज़ से कॉल कर रहा था, ने बार-बार वीडियो कॉल का प्रयास किया। वह ऑडियो कॉल के दौरान काफी उत्साहित नजर आया कि वह अपने माता-पिता को यहूदियों की लाश दिखा सके, जिन्हें उसने मार डाला है।

जब वह बोलता है तो उसके पिता को खुशी से रोते हुए सुना जा सकता है।

“पिताजी, मेरे अपने हाथों से दस!” आतंकवादी ने कहा- “उनका खून उनके हाथों पर है।”

अंततः हमास आतंकवादी का भाई और मां भी कॉल में शामिल हो जाते हैं और बाद वाले ने कहा, “काश मैं भी तुम्हारे साथ होता।”

आतंकवादी ने जवाब दिया- “माँ, आपका बेटा एक हीरो है।” “यहूदियों को मारो, मारो, मारो!”

यह ऑडियो इज़रायल-हमास युद्ध शुरू होने के बाद से आईडीएफ द्वारा जारी किए गए कई ऑडियो में से एक है। सैन्य बल ने कथित तौर पर गाजा शहर में अल-अहली अरब अस्पताल पर बमबारी पर चर्चा करते हुए हमास आतंकवादियों की एक रिकॉर्डिंग जारी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap