जिसने बनाया हमास, उसी का बेटा इजरायली जासूस; बताए पिता के खतरनाक इरादे…

हमास को बनाने वाले शेख हसन यूसुफ के बेटा मोसाब हुसैन युसुफ ने अपने पिता के इरादों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि उनके पिता ने यहूदियों को खत्म करके पूरी दुनिया में शरिया कानून लागू करने के उद्देश्य से हमास बनाया था।

मोसाब हसन युसुफ हमेशा इस आतंकी संगठन के विरोध में रहे और उन्होंने लंबे समय तक इजरायल के लिए जासूसी का काम किया। बीते सप्ताह वेस्ट बैंक में रेड के बाद उनके पिता को 60 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। 

इजरायल के जासूस रहे युसुफ लंबे समय तक इजरायली सेना को अहम जानकारियां देते रहे। उन्हें ग्रीन प्रिंस के नाम से भी जाना जाता है।

कई बार आतंकी हमलों से पहले ही युसुफ ने इजरायल को सतर्क कर दिया था। युसुफ ने बताया कि उनके पिता और हमास एकत ऐसा युद्ध लड़ रहे हैं जो कि कभी खत्म नहीं होने वाला है।

डेली मेल के मुताबिक उन्होंने कहा, मेरे पिता औऱ हमास एक धार्मिक लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं है। हमास किसी राजनीतिक सीमा में विश्वास ही नहीं करता है। वे इस्लामिक स्टेट बनाना चाहते हैं। 

यहूदियों को जड़ से खत्म करना चाहता है हमास
युसुफ ने ब ताया कि हमास की स्थापना ही यहुदियों को खत्म करने के लिए की गई थी। वे उस हर व्यक्ति को मार देना चाहते हैं जो कि इजरायल का समर्थन करता है।

हालांकि केवल इजरायल को परेशान करना उनका उद्देश्य नहीं है। हमास हर देश में इस्लामिक कानून लागू करना चाहता है। उन्होंने यह भी बताया कि हमास को जब भी पैसे की जरूरत होती है, वह इजरायल के खिलाफ युद्ध शुरू कर देता है। 

उन्होंने कहा, मुझे इजरायल के लिए दुख होता है कि अब उसे गाजा में जाना पड़ रहा है। मुझे नहीं पता कि हमास को खत्म करने में कितने इजरायली सैनिकों को अपनी कुर्बानी देनी पड़ जाएगी। युसुफ यह भी कह चुके हैं कि हमास आईएसआईएस से भी ज्यादा खतरनाक है।

उन्होंने कहा, हमास बहुत ही बर्बर और क्रूर है। इसका पक्ष लेने की जरूरत किसी को नहीं है।

मेनस्ट्रीम मीडिया बहुत कुछ कहने से डरती है क्योंकि धार्मिक युद्ध का खतरा बना हुआ है। लेकिन मैं कहता हूं कि हमास यहूदियों को खत्म करके इस्लामिक देश बनाना चाहता है। 

उन्होंने यहां तक कहा कि इजरायल को चाहिए कि इस हमास के सांप का सिर कुचल दे। बेरूत या दोहा जहां भी इसके नेता बैठे हुए हैं पहले उन्हें ढेर कर दिया जाए। सिर कुचलने के बाद इसकी पूछ बची रहे ताकि यह तड़फड़ाता रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap