40 लाख के घर में रहेगी अंजू, पाकिस्तानी बिजनेसमैन ने किया गिफ्ट; भारत आने का भी इरादा नहीं?…

पाकिस्तानी शख्स से शादी करने के लिए सरहदें पार करने वाली अलवर की 35 वर्षीय अंजू का अब भारत आने का कोई इरादा नहीं है।

उसे कथित तौर पर 40 लाख रुपये की कीमत का आलीशान फ्लैट गिफ्ट में मिला है।

पिछले हफ्ते, अंजू ने अपने परिवार को बताया था कि वह जयपुर जा रही है, लेकिन वह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के मलकंद डिवीजन के ऊपरी दीर जिले के निवासी नसरुल्लाह के साथ रहने के लिए पाकिस्तान पहुंच गई।

जब से अंजू पाकिस्तान गई है तब से उसको लेकर हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामला अंजू को मिले महंगे गिफ्ट का है। 

दावा किया जा रहा है कि नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद अंजू को पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन ने एक आलीशान फ्लैट दिया है। यह फ्लैट 10वीं मंजिल पर है।

वहीं बाजार में इस फ्लैट की कीमत 40 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है। एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कथित तौर पर अंजू को फ्लैट के कागजात लेते हुए देखा जा रहा है।

अब अंजू के भारत लौटने पर आशंका जताई जा रही है। अंजू पहले भी इशारा कर चुकी है कि वह अब शायद ही भारत वापस लौटे।

अंजू एक इंटरव्यू में कहा था कि अब भारत में उसके लिए कुछ नहीं बचा है। उसने दावा किया था कि भारत में उसकी सुरक्षा को खतरा है।

इससे पहले एक वीडियो बयान में नसरुल्लाह के साथ बैठी अंजू ने दावा किया था कि वह उससे फेसबुक पर मिली थी। अंजू कहती है, “जैसे बाकी लोग आते-जाते हैं, वैसे ही मैं यहां आई हूं।

लोग इसे मुद्दा बना रहे हैं जबकि मैं सिर्फ अपने दोस्त से मिलने आई हूं। कुछ लोग कह रहे हैं कि हम सगाई या शादी कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

मैं तो केवल दौरा कर रही हूं और कानूनी तौर पर यहां आई हूं। मुझे वापस जाना है और मैं दो-तीन दिन में वापस जाऊंगा।” हालांकि यह दावा करने के बाद अंजू की शादी की खबरें आईं। कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें अंजू शादी के बाद गिफ्ट लेटे नजर आ रही है। 

पाकिस्तान आई दो बच्चों की भारतीय मां अंजू ने कथित तौर पर इस्लाम धर्म अपना लिया है। उसने अपने दोस्त से शादी कर ली और अब उसका नया नाम फातिमा है। अंजू (34) खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले में अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह (29) के घर पर रह रही है।

दोनों 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे। इस जोड़े ने जिला एवं सत्र न्यायाधीश की स्थानीय अदालत में शादी रचाई। अपर दीर जिले के मोहर्रर सिटी थाने के वरिष्ठ अधिकारी मुहम्मद वहाब ने ‘पीटीआई’ को बताया, ‘‘नसरुल्ला और अंजू की शादी आज संपन्न हुई और उसके इस्लाम अपनाने के बाद विधिवत निकाह हुआ।’’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों नसरुल्ला के परिवार के सदस्यों, पुलिस कर्मियों और वकीलों की मौजूदगी में अपर दीर की अदालत में पेश हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap