अंजू-नसरुल्ला का प्रीवेडिंग वीडियो हुआ वायरल, नाम बदलकर कोर्ट में किया निकाह…

भारत से पाकिस्तान पहुंची अलवर की अंजू ने नसरुल्लाह के साथ शादी कर ली है। अंजू ने ईसाई धर्म छोडक़र इस्लाम धर्म अपना लिया  है।

इनका नया इस्लामी नाम फातिमा रख लिया गया है। अंजू और नसरुल्लाह की शादी दीर अपर के डिस्ट्रिकट कोर्ट में हुई। शादी के बाद अंजू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं।

मेरे पास कम समय है, मुझे फिर यहां आना चाहिए। बता दें कि अंजू का जन्म उतर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह  अलवर के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र  में रहती थी।

इसके दो बच्चे हैं। नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती 2019 में फेसबुक के जरिए हुई थी।

बीते दिन ही नसरुल्लाह ने अंजू से प्रेम संबंध होने के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है और अंजू वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी।

रात को शादी नहीं की बात, सुबह हो गई शादी-
दोनों की शादी करने की खबर सामने आई है। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है। अंजू पाकिस्तान के खैबर पतूनवा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्लाह से मिलने गई थी।

अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है। अंजू के पति अरविंद भिवाड़ी में रहते हैं।

अरविंद का कहना था कि उनकी पत्नी गुरुवार को जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। लेकिन बाद में परिवार को जानकारी मिली कि वह पाकिस्तान पहुंच गई है।

बता दें कि सीमा हैदर की तरह अपने अपने पति को छोड़ ऑनलाइन आशिक से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची अलवर की अंजू ने भारत में अपने पति अरविंद से फोन पर बात की है।

जयपुर घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली अंजू ने अरविंद से फोन पर बात करते हुए पाकिस्तान जाने की वजह और आगे के प्लान के बारे में बताया था। 

अरविंद ने बताया कि उसकी शादी 2007 में हुई थी और तब से वो और अंजू साथ रह रहे थे। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में जॉब करते हैं और उनके 15 साल की बेटी और 6 साल का बेटा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap