Airtel यूजर्स ऐसे करें Free में Netflix का जुगाड़, नहीं खर्च करना होगा एक भी रुपया…

नेटफ्लिक्स ने अब भारत में भी पासवर्ड शेयरिंग पर रोक लगा दी है।

इस पाबंदी की शुरुआत नेटफ्लिक्स ने भारत में इसी हफ्ते 20 जुलाई से की है। कंपनी के इस फैसले से किसी और से पासवर्ड लेकर Netflix चलाने वालों की शामत आई गई है।

अब आपको नेटफ्लिक्स पर अपने पसंद की फिल्म या वेब सीरीज देखने के लिए अलग से पैसे खर्च करने पड़ेंगे। लेकिन अगर आप अभी भी बिना पैसे दिए नेटफ्लिक्स यूज करना चाहते हैं और आप एयरटेल यूजर्स हैं तो आप इस प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। 

Netflix प्लान का चार्ज 
बता दें कि नेटफ्लिक्स का मंथली रिचार्ज प्लान 149 रुपये में आता है। जबकि प्रीमियम रिचार्ज प्लान की कीमत 649 रुपये है। आइए जानते हैं रिलायंस जियो के उन प्लान्स के बारे में जिनमें फ्री में नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है।

Airtel का 1499 रुपये वाला प्लान 
Airtel के 1499 रुपये वाले प्लान में प्रति माह 200GB डाटा मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में लोकल, एसटीडी और रोमिंग के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है।

एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS दिए जाते हैं।

वहीं अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में Netflix का Standard  सब्सक्रिप्शन, 6 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप, 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल और Wynk Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

4 लोगो फ्री में यूज कर सकते हैं एयरटेल का ये प्लान  

बता दें कि यह एयरटेल का पोस्टपेड प्लान है इसी वजह से इस प्लान में 4 कनेक्शन को फ्री में ऐड किया जा सकता है, दूसरे सिम यूजर्स को भी फ्री कॉलिंग और 30GB तक डाटा दिया जाता है।

वहीं अधिकतम 9 ऐड-ऑन कनेक्शन मिलते हैं।

डाटा लिमिट पूरी हो जाने के बाद इंटरनेट के लिए 2 पैसे प्रति MB चार्ज देना होता है। ग्राहक प्रति माह 150 रुपये चार्ज देकर Netflix प्रीमियम में अपग्रेड कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap