‘उड़ने वाले विशाल कॉकरोच’, मारे डर के चीन की इस लड़की ने छोड़ी लाखों की जॉब…

चीन की एक युवती ने कॉकरोचों के डर से अपनी लाखों की जॉब छोड़ दी। अब यह लड़की कुछ समय से अपने घर पर बिना काम के रह रही है।

सोशल मीडिया पर इस लड़की ने दावा किया है कि उसने अपनी जिंदगी में इतने विशाल और उड़ने वाले कॉकरोच नहीं देखे। वह इतना परेशान और डर गई थी कि उसके पास और कुछ चारा नहीं बचा था।

चीन में इस महिला की कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, एक महिला ने दक्षिणी चीन में “विशाल उड़ने वाले” कॉकरोचों से बचने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी।

इस महिला ने 14 जुलाई को सोशल मीडिया पर अपनी कहानी लोगों के साथ शेयर भी की है। इसने बताया कि कैसे वह इतना परेशान और डर गई कि उसे मजबूरी में ऐसा कदम उठाना पड़ा।

महिला का नाम ज़ियाओमिन बताया जा रहा है, जो मूल रूप से उत्तरी चीन के मंगोलिया क्षेत्र की रहने वाली है और तीन साल से दक्षिण चीन में गुआंगजौ शहर में काम कर रही थी।

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जियाहोंगशु के अनुसार, जियाओमिन नाम की यह लड़की कंपनी में वीडियो एडियर और ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम कर रही थी।

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इस लड़की ने खुलासा किया कि तीन साल पहले दक्षिणी चीन के गुआंग्डोंग प्रांत की राजधानी में ट्रांसफर होने तक उसने कभी कॉकरोच नहीं देखे थे।

14 जुलाई को ज़ियाहोंगशु पर साझा की गई एक अन्य पोस्ट में, ज़ियाओमिन ने कॉकरोचों को दूर रखने के लिए ब्रोशर और तमाम कीटनाशकों का इस्तेमाल किया लेकिन, सब बेकार रहा।

लड़की बताती है कि “कमरे को साफ रखने से भी काम नहीं चलता, दरारें और खिड़कियां सील करने से भी काम नहीं चलता और सभी प्रकार के कीटनाशक बेकार हैं।

लड़की आगे लिखती है कि मैं ‘कॉकरोच’ शब्द टाइप करने से घबरा रही हूं क्योंकि इससे कीट का इमोजी बन जाता है। मैं इमोजी देखकर ही डर जाती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap