कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम कैबिनेट मंत्री बनने के बाद रविवार को पहली बार केशकाल पहुंचे।

कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम कैबिनेट मंत्री बनने के बाद रविवार को पहली बार केशकाल पहुंचे।

कोंडागांव /केशकाल : इस दौरान पीसीसी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेशाध्यक्ष अमीन मेमन के नेतृत्व ने बड़ी संख्या में कांग्रेसी जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने बस स्टैंड में मांदरी की धुन के साथ आतिशबाजी करते हुए पुष्पमाला पहनकर उनका भव्य स्वागत किया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री मोहन मरकाम ने अपने 4 वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि जिस प्रकार से संगठन में रहते हुए मैंने लगातार संगठन को मजबूती प्रदान करने का कार्य किया।

उसी प्रकार सत्ता में आने के बाद भी मैं शासन की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का कार्य करूँगा। सरकार के विकासकार्यों की बदौलत हम बस्तर संभाग की 12 सीटों के साथ पूरे प्रदेश में पुनः कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। मोहन ने कहा कि जो बस्तर संभाग में फतह करेगा वही छत्तीसगढ़ राज्य में भी फतह करेगा।

पीसीसी अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष अमीन मेमन ने कहा कि मोहन मरकाम जी के कुशल नेतृत्व में 4 वर्षों के सफलतम कार्यकाल के बाद उन्हें कैबिनेट मंत्री पद का दायित्व सौंपा गया है।

हम समस्त कार्यकर्ता मोहन मरकाम जी को धन्यवाद देते हैं। साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में सभी कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा के साथ काम करेंगे। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

इस दौरान जनपद पंचायत अध्यक्ष महेंद्र नेताम, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश नेताम, बिहारीलाल शोरी, सेतकुमार कश्यप, पीताम्बर नाग, अनिल उसेंडी, संजय मरकाम, रोहित नाग समेत महिला कांग्रेस व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap