कांग्रेस की सरकार ने छ.ग.अशंकालीन स्कुल सफाई कर्मचारीयों को झूठा घोषणा कर ठगने का किया काम संघ के जायज मांगो को मिला आम आदमी पार्टी का समर्थन

कांग्रेस की सरकार ने छ.ग.अशंकालीन स्कुल सफाई कर्मचारीयों को झूठा घोषणा कर ठगने का किया काम संघ के जायज मांगो को मिला आम आदमी पार्टी का समर्थन !

कांग्रेस सरकार ने बजट नहीं कहकर छ. ग. अंशकालीन स्कुल सफाई कर्मचारियों के साथ किया ठगने का काम बजट नहीं कह कर दिखाया ठेंगा संघ के जायज मांगो को मिला आम आदमी पार्टी का साथ !

जगदलपुर। मामले मे आम आदमी पार्टी के बस्तर जिलाध्यक्ष नरेन्द्र भवानी ने छ.ग. अंशकालीन स्कुल सफाई कर्मचारीयों का धरना प्रदर्शन स्थल पहुँच साथियों को कहा की इतने वर्षो से कांग्रेस की सरकार ने केवल ठगने झूठबोलने का कार्य किया वही पहले भी भाजपा ने समस्त कर्मचारी को केवल और केवल ठगा ही है और यह ठगने का सिलसिला आज तक जारी है ! हर चुनाव के समय लुभाने वाले वादे कर घोषणा पत्र तक जारी किया जाता है किन्तु जब काम करने का समय आता वादा निभाने का समय आता है तब इन्ही सरकार नेताओं के पास बजट की कमी आजाती है और ऐसे ही उलझूल बहाने कर अपनी जिम्मेदारियों से भागने का काम करते है ! आगे भवानी ने कहा आपकी यह समस्या हमारी भी समस्या है इसका समाधान केवल और केवल एक बड़ी काम करने से ही होगा और वह काम छत्तीसगढ़ राज्य मे बदलाव लाने का काम है कांग्रेस और भाजपा को उखाड़ फेकने का काम है आम आदमी का सरकार लाने का काम है तब देखिये अपने आप सभी समस्या का समाधान तय है वैसे भी पार्टी ने प्रदेश के समस्त अनियमित कर्मचारियों को नियमत किया जाएगा का बड़ा एलान कर दिया गया है !

वही पार्टी के लोकसभा अध्यक्ष समीर खान ने स्थानीय विधायको से प्रश्न करते हुवे कहा की क्या इसी दिन के लिए हमने आपने वोट देकर विधायक चुना था जबकि बस्तर के सभी विधायक को इस गंभीर मुद्दों पर अपना बात विधानसभा मे रखना चाहिए ताकि कर्मचारियों को न्याय मिल सके किन्तु हमारे विधायक को मुख्यमंत्री मंत्री का गुलामी करने से समय मिले तब तो गरीब जनता की बात जिम्मेदारो तक रख सकेंगे अब आपको हमको समझना होगा की ऐसे समय मे हमें क्या करना है केवल और केवल बदलाव ही मात्र एक रास्ता है जिसके बाद हम समस्या का समाधान होता देख सकेंगे !

वही पार्टी के वरिष्ठ नेत्री लोकसभा सचिव तरुणा साबे बेदरकर ने छ. ग. अंशकालीन स्कुल सफाई कर्मचारियों के साथियों से कहा की अब समय है बदलाव का कांग्रेस भाजपा झूठे दलों को उखाड़ फेकने का आम आदमी पार्टी को छत्तीसगढ़ मे लाने का क्युकी मात्र यही रास्ता है समस्या का समाधान का क्युकी दिल्ली व पंजाब मे इसका ताजा सबूत है वही बेदरकर ने आगे कहा की दिल्ली सरकार मे बुजुर्ग पुरुष व बुजुर्ग महिलाओ को ही एक ही को 2500 का राशि भरण पोषण हेतु दिया जाता है यानी दोनों को मिलाकर 5000 हजार होता किन्तु हमारे स्कुल सफाई कर्मचारियों को महीना मात्र 2300 रुपय वह भी कठिन कार्य कराने के बाद और उसमे भी नियमित नहीं करना बेहद चिंता जनक विषय है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap