मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में हादसाः डंपर ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला, तीनों की मौत…

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में नागपुर मार्ग पर एक डंपर ने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को कुचल दिया। हादसे में तीनों ही युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

तीन युवक अलग-अलग मोटरसाइकिल पर नागपुर मार्ग से छिंदवाड़ा की तरफ आ रहे थे। डंपर की स्पीड इतनी तेज थी कि वह डिवाइडर से टकराकर रॉन्ग साइड पर खेत में जा घुसा।

घटना के बाद मौके पर पहुंची, पुलिस ने वहां लोगों का आक्रोश शांत कराया और वहीं, चालक मौके से फरार हो गया। आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात की यह घटना है। बेकाबू डंपर ने बाइक और स्कूटी सवार कुल 6 लोगों को कुचल दिया, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि स्टेरिंग फेल होने से ये हादसा हुआ है।

हादसा चंदनगांव में लिंगा रोड पर सतीजा पेट्रोल पम्प के पास हुआ, जहां बेकाबू डंपर ने बाइक और स्कूटी सवार युवकों को कुचल दिया।

मृतक की पहचान रामलखन (32) निवासी चिखली खुर्द और संजय पिता श्रीराम (33) निवासी चंदनगंव के रूप में हुई। एक अन्य की पहचान शेष है।

हादसे में रितेश पिता गेंदूलाल , तोहिद पिता शौकत कुरेशी निवासी दिवांचीपुरा और सागर पिता आनंदराव निवासी बरारीपुरा घायल हो गए। डंपर की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाद में डंपर डिवाइडर से जा टकराया।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन का अमला मौके पर पंहुच गया। तीनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शवों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

हादसे में घायल तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज जारी है। 

पुलिस ने बताया कि मृतकों का फिलहाल पोस्टमार्टम किया जा रहा है। वाहन चालक के खिलाफ विधिक कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap