छत्तीसगढ़;, धमतरी: आनंद की मांग को मुख्यमंत्री भूपेश व कृषि मंत्री ने की पूरी…. भेंट मुलाकात कार्यक्रम में किया जाएगा मुख्यमंत्री द्वारा कार्यों का भूमिपूजन…

सैयद जावेद हुसैन (सह संपादक- छत्तीसगढ़): धमतरी- ब्लॉक की दस सोसायटियों- तरसीवां, कुर्रा, लोहारसी, डाही, खरेंगा, अछोटा, देमार, लिमतरा सहित डुबान की दोनों सोसायटी अकलाडोंगरी और मोंगरा गहन में किसान भाईयों के आराम करनें, कभी मौसम के उतार चढ़ाव के चलते तौल ना हो पाने के कारण रात रुकने, प्रसाधन, पेयजल की समुचित व्यवस्था हेतु कुछ महीनों पहले युवा नेता आनंद पवार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे से मिलकर मांग की थी।

जिसे स्वीकृत करते हुए मंत्रालय को निर्देशित कर उक्त सोसायटियों के लिऐ किसान कुटीर के निर्माण का आदेश मंत्री ने प्रदान कर उसकी कॉपी युवा नेता आनंद पवार को भी प्रेषित की। 

साथ ही स्वतंत्रता सेनानी भोपाल राव पवार के गृह ग्राम खरतुली व सेनानी हरीराम साहू के ग्राम पोटियाडिह के लिए भी बाजार शेड एवं चबूतरा निर्माण की स्वीकृति देकर वर्कऑर्डर जारी कर दिया गया है।

उक्त सभी ग्रामों के किसानों एवं ग्रामवासियों में हर्ष व्याप्त है एवं किसान उत्साहित हैं।

आनंद पवार ने सभी कार्यों के भूमिपूजन कार्यक्रम के लिऐ मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया, जिसे मुख्यमंत्री बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में धमतरी पहुंचने पर शिलान्यास की सहमति प्रदान की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap