छत्तीसगढ़; धमतरी: ना जीत हे ना हार हे छत्तीसगढ़िया ओलंपिक हमर तिहार हे : आनंद पवार…

सैयद जावेद हुसैन (सह संपादक- छत्तीसगढ़): धमतरी- ग्राम डाही में जोन स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक के शुभारंभ अवसर पर युवा नेता आनंद पवार मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए, कार्यक्रम की अध्यक्षता दयाराम साहू ने की, विशिष्ट अतिथि पार्षद दीपक सोनकर, युकां विधानसभा अध्यक्ष हितेश गंगवीर रहे। 

अतिथियों ने छतीसगढ़ महतारी एवं पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

आनंद पवार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री घोषित होने की बधाई देते हुए कहा कि उनकी सोच के अनुरूप इस आयोजन ने छत्तीसगढ़िया खेलो को संजीवनी देने का काम किया है, जिससे छुपी प्रतिभाओं को बेहतरीन मंच मिला है।

ये ऐसा खेल- ऐसा आयोजन है जिसमें ना किसी जीत है ना किसी की हार है ये हम सब के लिए त्यौहार है। इसके बाद दयाराम साहू के साथ सार्वजनिक रसोई जाकर में भोजन तैयार कर रही महिलाओं से मुलाकात की और भोजन पकाने में हाथ भी बटाया।

खिलाड़ियों के अनुरोध पर उन्होंने रस्साकसी में भी भाग लिया, इस कार्यक्रम में गजरुराम नेताम, परसराम ध्रुव, कृष्ण कुमार साहू, खिलेंद्र देवांगन, रवेंद्र कुमार, एच सोनवानी, रवि यादव, सूर्यकांत साहू एवं ग्राम खम्हरिया डाही बोडरापुरी अंगारा कुर्रा अमलीडीही बागतराई के ग्रामीण भी बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap