ममता बनर्जी का लुका-छिपी वाला खेल; पीएम मोदी की तारीफ पर कांग्रेस ने साधा निशाना…

कांग्रेस पार्टी ने पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

पार्टी के प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेट ने मंगलवार को ममता बनर्जी के बयान पर निशाना साधा और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि भाजपा में अन्य लोग विपक्षी दलों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों की ज्यादतियों के लिए जिम्मेदार हैं।

ममता पर लुका-छिपी खेलने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि जब आप प्रधानमंत्री को क्लीन चिट देते हैं तो कहीं न कहीं आप उन्हें उन आरोपों से बरी कर रहे हैं जिन पर आज देश सवाल पूछ रहा है?

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, श्रीनेट ने कहा, “विपक्ष राजनीति में लुका-छिपी नहीं खेल सकता क्योंकि उसे सार्वजनिक महत्व के मुद्दों पर प्रधान मंत्री से जवाबदेही लेनी होती है।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि वह मोदी-जी को छोड़कर अमित शाह-जी को घेरने की कोशिश क्यों कर रही हैं? मुझे नहीं पता कि क्या उन्होंने तय किया है कि मोदी जी अच्छे हैं, मैं उनकी बात पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी।’

गौरतलब है कि सोमवार को, ममता बनर्जी ने कहा था कि उन्हें “विश्वास नहीं कि पीएम संघीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग प्रतिद्वंद्वियों को परेशान करने और डराने के लिए कर रहे हैं”।

जबकि विपक्षी पार्टियां केंद्रीय एजेंसियों द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई के लिए पीएम मोदी पर निशाना साधती रही है।

केंद्रीय एजेंसियों की ‘ज्यादतियों’ के खिलाफ अपनी सरकार द्वारा पारित एक प्रस्ताव के बारे में बोलते हुए, ममता ने कुछ भाजपा नेताओं पर दोष मढ़ा। सीएम ममता ने कहा कि “भाजपा के भीतर कुछ लोगों द्वारा अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग किया जा रहा है”।

भाजपा बोली- किसी क्लीनचिट की जरूरत नहीं
उधर, भाजपा ने कहा, “पार्टी में पीएम मोदी समेत किसी अन्य को किसी तरह की कोई क्लीन चिट की जरूरत नहीं है।”

भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, “बीजेपी में किसी को नहीं, और निश्चित रूप से पीएम को, ममता बनर्जी से किसी तरह के सत्यापन की जरूरत नहीं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap