‘कांग्रेस का….’ मेरे कार्यक्रम में घुसा तो दफना दूंगा, शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ के बिगड़े बोल…

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने एक बार फिर बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

उन्होंने भड़काऊ बयान देते हुए चेतावनी दी कि उनके कार्यक्रम में आने वाले किसी भी ‘‘कांग्रेसी कुत्ते को वह दफना देंगे।’’

इससे पहले बुलढाणा के विधायक गायकवाड़ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को इनाम देने की घोषणा करके बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया था।

उसी दिन पत्रकारों से बातचीत में गायकवाड़ को एक वीडियो में यह कहते हुए सुना गया कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे उनके जिले में महिलाओं के लिए सरकार की ‘मुख्यमंत्री लाडकी बहिन योजना’ के बारे में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे। शिंदे शिवसेना के प्रमुख भी हैं।

शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ को यह कहते हुए सुना गया, ‘‘अगर कोई कांग्रेसी कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा, तो मैं उसे वहीं दफना दूंगा।’’

विधायक ने पूर्व में कहा था कि आरक्षण संबंधी टिप्पणी के लिए राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

विवाद के बारे में पूछे जाने पर गायकवाड़ ने कहा, ‘‘मैंने बयान दिया। अगर मैंने माफी नहीं मांगी है, तो मुख्यमंत्री को ऐसा क्यों करना चाहिए?…देश के 140 करोड़ लोगों में से 50 प्रतिशत आबादी को आरक्षण मिलता है। मैं उस व्यक्ति के बारे में दिए गए बयान पर अडिग हूं, जिसने आरक्षण हटाने की बात कही थी।’’

राहुल के खिलाफ बयानबाजी पर मुकदमा

पुलिस ने लोकसभा में विपक्ष के नेता गांधी के बारे में टिप्पणी को लेकर गायकवाड़ के खिलाफ सोमवार रात एक मामला दर्ज किया।

हाल में अमेरिका की यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी आरक्षण खत्म करने के बारे में तब सोचेगी, जब भारत में आरक्षण के लिहाज से निष्पक्षता होगी और अभी ऐसा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap