लव राशिफल : आज मेष से मीन राशि वालों की कैसी रहेगी लव लाइफ? पढ़ें विस्तार से…

प्रियंका प्रसाद (ज्योतिष सलाहकार):

मेष: आज लोगों को वैसे ही स्वीकार करने और उनसे प्यार करने का आपका जन्मजात टैलेंट आपकी ताकत बनेगा। अगर आप लॉन्ग-टर्म रिलेशनशिप में हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने पार्टनर को सहज और प्यार महसूस कराएं। यह बिल्कुल भी फैंसी नहीं होना चाहिए, वास्तविक होना चाहिए। आपका साथी मूल्यवान महसूस करेगा और इससे आप दोनों को एक मजबूत बॉन्ड बनाने में मदद मिलेगी।

वृषभ:अगर हाल ही में चीजें तनावपूर्ण या अस्पष्ट रही हैं, तो आप निश्चित रूप से देखेंगे कि वे बादल छंटने लगे हैं। कम्युनिकेशन में वृद्धि होगी और आप अपनी फीलिंग्स को अपने पार्टनर के साथ शेयर कर सकते हैं। यह विश्वास बनाने और इमोशनल इंटिमेसी के लेवल को बढ़ाने का समय है। जो छोटे-मोटे मुद्दे आप दोनों के बीच झगड़े का कारण हो सकते थे, उनके दूर होने की पूरी संभावना है, जिससे बेहतर रिश्ते का रास्ता खुलेगा।

मिथुन: आज प्यार गहरा और सार्थक हो जाएगा। यह आपको अपने पार्टनर या अपने किसी प्रिय व्यक्ति की बात सुनने के लिए कहता है। आपको उनकी कही कोई महत्वपूर्ण बात मिलेगी जो न केवल आपके रिलेशनशिप में बल्कि लाइफ में भी आपकी मदद कर सकती है। उनके अनुभव या ज्ञान को आपको लीड करने दें, जिससे नए चैनल बनाने में मदद मिल सकती है।

कर्क: आज आपके और आपके पार्टनर के बीच फिर से विश्वास कायम करने का बेहतरीन मौका है। आपको जो कहना है सच्चे दिल से कहें। अगर आप रिलेशनशिप में कुछ दूरी का अनुभव कर रहे हैं, तो यह चिंगारी को फिर से जगाने और यह समझने का समय है कि किस वजह से आप पहली बार प्यार में पड़े। सिंगल लोगों के लिए यह दिन आपको किसी ऐसे व्यक्ति को लिखने या कॉल करने के लिए प्रोत्साहित कर सकता है जिसके साथ आप बातचीत करने से बचते रहे हैं।

सिंह:आपको अपने करीबी या किसी ऐसे व्यक्ति से बात करते समय सतर्क रहना चाहिए जिसके प्रति आप आकर्षित हैं। आपकी स्वाभाविक ईमानदारी के कारण कभी-कभी आप अनजाने में किसी को ठेस पहुंचा सकते हैं या कुछ ऐसा कह सकते हैं जिससे उनकी भावनाएं आहत हो सकती हैं। यह भी संभव है कि आप दिन भर की एनर्जी से बहक जाएं और कुछ ऐसा कह जाएं जो आपने कभी नहीं सोचा था। सिंगल लोगों के लिए स्पष्ट रूप से बातें कहने का यह एक अच्छा दिन है।

कन्या:आज की एनर्जी आपको थोड़ा उग्र और चंचल बनाती है, और आपको अपने पार्टनर या किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बहस करने का मन हो सकता है जिसके साथ आपका इंटरेस्ट है। ऐसा नहीं है कि आप लड़ाई की तलाश में हैं – आप बस चीजों को मसालेदार बनाना चाहते हैं और डेली रूटीन में कुछ बदलाव लाना चाहते हैं। बस यह ध्यान रखें कि इसे बहुत गंभीरता से न लें।

तुला:आप एक हंसमुख व्यक्ति हैं जो रिश्तों में फन तलाशते हैं। हालांकि आज की एनर्जी एक बदलाव लाती है, जो आपको थोड़ा ज्यादा गंभीर महसूस कराती है, खासकर रोमांस से जुड़े मामलों में। कभी-कभी, आप अपने रिश्ते में दार्शनिक सवालों या आप अपने साथी से क्या चाहते हैं, से भरे हो सकते हैं। भले ही यह मूड हैवी हो, अपनी इमोशनल जरूरतों और दूर के लक्ष्यों के बारे में सोचें।

वृश्चिक:अपने घरेलू माहौल पर विशेष ध्यान दें क्योंकि यह आपके रोमांटिक जीवन में महत्वपूर्ण हो सकता है। चाहे आप किसी रिश्ते में हों या नहीं, अपने स्पेस को आरामदायक बनाना आपके लिए कुछ अप्रत्याशित दरवाजे खोल सकता है। कपल्स के लिए यह घर पर डेट करने का सबसे अच्छा मौका हो सकता है। आज छोटी-छोटी चीजों पर खर्च करें।

धनु:अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं, तो आप ज्यादा आकर्षक और आत्मविश्वासी महसूस करते हैं। हालांकि इस पॉजिटिव एनर्जी को अपने ऊपर आसानी से हावी न होने दें। जैसा कि आप देख सकते हैं, लाइफ सुंदर है और किसी और की इच्छाओं के आगे झुकने में कुछ भी गलत नहीं है।

मकर: पहले का कोई तनाव आज पीछे छूट जाएगा। आपका स्वीटहर्ट न केवल आराम और खुशी देगा, बल्कि वह एक दिलचस्प बातचीत से आपके मन को उत्साहित भी रखेगा। गंभीर बातचीत के लिए तैयार रहें जो आपको दिल और दिमाग के लिहाज से उत्साहित महसूस कराएगी। सिंगल लोगों के लिए, यह आराम करने और अच्छी एनर्जी में डूबने का समय है।

कुंभ:आज आप उन लोगों से घिरे रहेंगे जो आपकी परवाह करते हैं और माहौल गर्मजोशी भरा और देखभाल करने वाला होगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं या दोस्तों और परिवार से घिरे हुए हैं, यह आपको मिलने वाले प्यार की तारीफ करने का दिन है। गॉसिप करना या सोफे पर लेटना जैसी चीजें हर दिन आनंददायक रहेंगी। कपल्स के बीच एक मजबूत बॉन्ड होगा क्योंकि यही वह समय है जब वे अपनी एक साथ की गर्माहट का आनंद लेते हुए एक समय बिताते हैं।

मीन:आज आप अपने रोमांटिक लाइफ में आकर्षण को नजरंदाज नहीं कर सकते। चाहे आप पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हों या आपने अभी-अभी डेटिंग शुरू की हो, आप दोनों के बीच की केमिस्ट्री बिल्कुल साफ है। यह वह आकर्षण है जो आपको उस व्यक्ति के आसपास ज्यादा बार रहना चाहता है और साधारण बातचीत भी आनंददायक बन जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap