वकील साहब की गंदी हरकतों से कोर्ट भी शरमा गया, नग्न देखते ही तुरंद बंद की वीडियो सुनवाई…

केरल से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है।

यहां एक वकील एक खिलाफ अश्लील हरकतें करने के आरोप में FIR दर्ज की गई है। खबर है कि वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हो रही सुनवाई के दौरान वकील ने अचानक कपड़े उतार लिए थे।

इतना ही नहीं वह कोर्ट के सामने गंदे इशारे भी कर रहा था। फिलहाल, आरोपी वकील के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत कार्रवाई जारी है।

बार एंड बेंच की रिपोर्ट के अनुसार, केरल में एक कोर्ट के सामने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुए वकील ने कपड़े उतार लिए थे।

साथ ही वह भद्दे यौन इशारे कर रहा था। घटना 2 सितंबर, सोमवार की है। तब एडवोकेट टीके अजान एक मामले में बहस के लिए इडुक्की के तोड़ुपुझा में अतिरिक्त जिला न्यायाधीश के सामने पेश हुए। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही सुनवाई के दौरान उन्होंने खुद को नग्न कर लिया।

खास बात है कि इस घटना के तुरंत बाद कोर्ट ने सुनवाई बंद कर दी थी। इसके बाद मामले को 3 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

2 सितंबर को अदालत की तरफ से आदेश जारी किया गया, ‘जब मामले को सुनवाई के लिए अलग रखा गया था, तब अपीलकर्ता के लिए पेश हुए वकील ने कुछ इशारों के साथ नग्नता दिखाई।

अपीलकर्ता को इस निर्देश के साथ केस को स्थगित किया जाता है कि वह अपने वकील को अदालत में व्यक्तिद रूप से पेश होने के लिए सूचित करेंगे। क्योंकि इशारों से बचने के लिए गूगल मीट को बंद कर दिया गया था।’

रिपोर्ट के अनुसार, बेंच क्लर्क की तरफ से इस मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। आरोपी वकील के खिलाफ BNS की धारा 79 समेत कई धाराओं के मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap