पितृपक्ष में कन्या राशि से तुला राशि में आएंगे शुक्र, एक दो नहीं बल्कि 10 राशियों धन लाभ के योग…

प्रियंका प्रसाद (ज्योतिष सलाहकार):

पितृपक्ष 17 सितंबर से लग रहे हैं।

15 दिन चलने वाले पितृपक्ष में शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं। यह समय कई राशियों के लिए अच्छा होगा। आपको बता दें कि शुक्र धन और ऐश्वर्य सुख-समृद्धि का कारक ग्रह माना जाता है।

ये खासकर वृषभ और तुला राशि के स्वामी हैं। शुक्र का प्रभाव आप पर इस बात पर भी निर्भर करता है कि शुक्र आपकी कुंडली में कहां बैठे हैं।

इसलिए स्टीक परिणामों के लिए कुंडली में शुक्र की स्थिति का पता होना चाहिए। ज्योतिर्विद दिवाकर त्रिपाठी के अनुसार  भाद्रपद शुक्ल पक्ष पूर्णिमा तिथि 18 सितंबर 2024 दिन बुधवार को दिन में 8:30 के बाद शुक्र का परिवर्तन नीच राशि कन्या से अपनी राशि तुला में होगा।

अब जब शुक्र अपनी राशि में जा रहे हैं, तो कईराशियों के लिए खास लाभ योग लाएंगे।  आइए जानते हैं सितंबर में शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन किन राशियों के लिए खास रहेगा। 

इन राशियों को होगा लाभ
ज्योतिषाचार्य पंडित दिवाकर त्रिपाठी के अनुसार शुक्र के राशि परिवर्तन से एक दो नहीं बल्कि 10 राशियों को लाभ होगा। शुक्र गोचर के पीरियड के दौरान मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ राशि के लोगों को लाभ प्रदान करेगा।

शुक्र इन राशियों को धन के मामले में फायदा कराएंगे। उन्होंने बताया कि इन राशियों की लाइफ पार्टनर से जुड़ी दिक्कतें दूर होंगी और कुछ जातकों के विवाह के योग भी बनेंगे।

कई राशियों को निवेश से ही लाभ होगा। कई ऐसे जगह से पैसा आएगा, जहां से आपने उम्मीद छोड़ दी थी। इसके अलावा आपकी लाइफ में सुख और समृद्धि भी आएगी।

उन्होंने यह भी बताया कि पितृपक्ष में इन राशियों के लोग नए सौदे को फिलहाल टाल दें।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य है और सटीक है। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap