मेष, सिंह, मिथुन, कन्या वालों की लाइफ में खूब मचेगी हलचल, पढ़ें लव राशिफल…

प्रियंका प्रसाद (ज्योतिष सलाहकार):

 वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का जिक्र किया गया है।

हर राशि की लव लाइफ, करियर और स्वभाव अलग होता है। राशियों के जरिए ही व्यक्ति के प्यार, विवाह और रिश्तों का आंकलन किया जाता है।

ज्योतिषाचार्य से जानिए आज 7 अगस्त को किन राशि वालों की लव लाइफ में आएंगे उतार-चढ़ाव और किन का दिन रहेगा शानदार। 

आइए जानते हैं मेष से मीन तक राशियों का विस्तृत लव राशिफल…

मेष: दिल के मामले में अब आपको समझदारी बरतने की जरूरत है। चीजों के बारे में ज्यादा सोचने से बचें। जब किसी पार्टनर की बात आती है, तो अपने इंट्यूशन पर भरोसा रखें।

आप रिश्तों को लेकर समझदार हो रहे हैं। अगर आपको अंदेशा है कि कुछ गड़बड़ है तो जांच-परख कर लेना ही बुद्धिमानी है।

अगर कोई व्यक्ति आपको देखकर मुस्कुराता है तो आपका दिल तेजी से धड़कने लगता है, तो आप प्यार के दलदल में फंस चुके हैं। इसलिए अगर आपको अपनी फीलिंग्स पर विश्वास है तो अपनी फीलिंग्स शेयर करिए।

वृषभ: ईमानदार रहना और अपने पार्टनर से कही गई बातों पर अमल करना महत्वपूर्ण है। ध्यान रखें कि रिश्तों में हर किसी की अपनी सोच होती है।

दूसरों पर दबाव बनाए रखना नुकसानदायक हो सकता है। बल्कि एक-दूसरे की आवश्यकताओं को समझें। भावनाओं के बारे में बात करते समय अपना वक्त लें, क्योंकि समय के साथ लव लाइफ की दिक्कतें कम होती जाएंगी।

मिथुन: हो सकता है कि आप हाल ही में अपनी फीलिंग्स शेयर नहीं कर रहे हों। यह आपकी उम्मीदों के मुताबिक चीजें न होने के कारण हो सकता है।

लेकिन जो आपका दिल करना चाहता है उसे करने दें। अब समय आ गया है कि बिना किसी हिचकिचाहट या डर के कहें कि आप क्या चाहते हैं।

भरोसा रखें कि अपने गोल्स के बारे में क्लियर होने और अपनी बातचीत में ईमानदारी बरतने से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलेगा। आगे जो होने वाला है उसका स्वागत करने के लिए तैयार रहें।

कर्क: आज सितारे रिश्तों में हंसी-खुशी की कमी का संकेत दे रहे हैं। आप कई चीजों के कारण परेशान हो सकते हैं और अपने पार्टनर पर पहले की तरह पूरा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।

ज्यादा लापरवाह न बनें, क्योंकि इससे आपके पार्टनर को ठेस पहुंच सकती है, खासकर तब जब उन्होंने आपके प्रति बहुत ज्यादा प्रेम दिखाया हो।

कथनी की तुलना में करनी ज्यादा असरदार होती है। सिर्फ बोलना ही पर्याप्त नहीं हैं कि आप उनकी परवाह करते हैं। एक्शन भी जरूरी है।

सिंह: आपके आस-पास के लोग भाग्यशाली हैं क्योंकि आप उनकी ताकत हैं। हर किसी को खुश करने की इच्छा कभी-कभी आपको थका सकती है और आपकी भावना को खत्म कर सकती है।

दूसरों की देख-रेख पर भी उतना ही ध्यान दें जितना खुद की देख-रेख पर देते हैं। जोखिम को कम करने के लिए और जरूरतों पर विचार करने के लिए समय निकालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap