सावन की पहली एकादशी आज, इन 5 राशियों की लौटेगी खुशियां, मिलेगा खूब धन व सफलता…

प्रियंका प्रसाद (ज्योतिष सलाहकार):

 सावन महीने की पहली एकादशी 31 जुलाई 2024, बुधवार को है।

सावन कृष्ण पक्ष में कामिका एकादशी व्रत है। कामिका एकादशी पर सर्वार्थ सिद्धि, शिव वास व ध्रुव योग का शुभ संयोग बन रहा है।

एकादशी के दिन बनने वाले यह शुभ संयोग कई राशि के जातकों की किस्मत चमका सकते हैं।

जानें कामिका एकादशी से किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ-

1. वृष राशि- वृष राशि के जातकों को भगवान विष्णु की कृपा से कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे। नई नौकरी के प्रस्ताव आ सकते हैं। अटके हुए धन की वापसी संभव है। कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आय के नए साधन सामने आएंगे। आपको किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

2. सिंह राशि- सिंह राशि के जातकों को नौकरी व कारोबार में अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। सावन मास में आपको भगवान शिव के साथ भगवान विष्णु का भी आशीर्वाद प्राप्त होगा। धन का आवक बढ़ेगा। निवेश के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

3. मकर राशि- मकर राशि वालों को आकस्मिक धन लाभ होगा। भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी के योग बन रहे हैं। करियर में नई उपलब्धि हासिल हो सकती है। वैवाहिक जीवन पहले से बेहतर होगा। मानसिक तनाव दूर होगा।

4. कुंभ राशि- कुंभ राशि वालों के घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है। आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और इनके रुके हुए कार्य इस अवधि में पूरे हो सकते हैं। बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। करियर में तरक्की मिलने की संभावना है।

5. मीन राशि- मीन राशि वाले आर्थिक रूप से संपन्न होंगे। परिवार में खुशियों का आगमन होगा। सेहत पहले से बेहतर होगी। रुके हुए कार्यों में सफलता हासिल होगी। अगर आपका धन अटका हुआ है तो वापसी हो सकता है।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap