अगले 87 दिन 3 राशियों के बीतेंगे हैप्पी-हैप्पी, Shani की चाल से पलटेगी किस्मत…

प्रियंका प्रसाद (ज्योतिष सलाहकार):

 शनि का राशि परिवर्तन ही नहीं बल्कि नक्षत्र परिवर्तन भी खास माना जाता है।

शनि के नक्षत्र बदलने से सभी 12 राशियों पर पॉजिटिव-नेगेटिव प्रभाव पड़ते हैं। शनि देव अपनी कुंभ राशि में विराजमान हैं और पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के द्वितीय पद में गोचर कर रहे हैं।

18 अगस्त के दिन शनि उलटी चाल चलते हुए पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के प्रथम पद में गोचर करेंगे। इसके बाद शनि देव 3 अक्टूबर के दिन शतभिषा नक्षत्र के चतुर्थ पद में प्रवेश कर जाएंगे।

पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के स्वामी गुरु हैं और शतभिषा नक्षत्र के स्वामी राहु हैं। ऐसे में आइए जानते हैं गुरु के नक्षत्र में शनि के गोचर करने से अगले 87 दिन किन राशियों के लिए लाभकारी साबित होंगे-

वृश्चिक राशि

शनि का यह नक्षत्र गोचर वृश्चिक राशि के जातकों के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। आपके सालों से रुके हुए काम अपनी रफ्तार पकड़ लेंगे।

धन संपत्ति में वृद्धि होने की भी संभावना दिख रही है। मां की सेहत से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कारोबारी के लिए दिन बेहद ही शुभ माना जा रहा है।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को शनि के नक्षत्र परिवर्तन करने से फायदा होगा। कानूनी मामलों में आपको जीत हासिल हो सकती है। बिजनेस कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है। प्रॉपर्टी में किया गया कोई पुराना निवेश आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। वहीं, अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि

शनि का नक्षत्र गोचर कुंभ राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है। घर-परिवार और पूर्वजों का आपको आशीर्वाद मिलेगा। शनि की कृपा से समाज में आपकी पद-प्रतिष्ठा में चार-चांद लग जाएंगे।

व्यापारिक मुद्दों में आपको लाभ मिलेगा। रुपए-पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी धीरे-धीरे दूर होने लगेंगी।

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap