70 टांके खुल गए, घाव अब ठीक हो रहा; नवजोत सिद्धू ने बताया पत्नी का हाल…

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कैंसर से पार पाने की को​शिश कर रही अपनी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू के उपचार को लेकर नई जानकारी साझा की है।

सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पत्नी के सा​थ फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा कि उनके 70 टांके खुल गए हैं और घाव अब ठीक हो रहा है।

2.5 इंच के इस घाव पर डॉ. मनप्रीत थिंद के नेतृत्व में रोजाना मरहम-पट्टी होगी।

हम अगले उपचार के लिए आवश्यक रेडिएशन थेरेपी से पहले घाव के पूरी तरह से ठीक होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम बहुत आशान्वित हैं।

उम्मीद है कि 2 हफ्ते में पूरी तरह ठीक होने के बाद योजना के मुताबिक रेडिएशन थेरेपी शुरू हो जाएगी।

नवजोत कौर सिद्धू ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। बीते दिनों उनकी सर्जरी भी हुई थी और घर लौटने पर नवजोत सिद्धू ने पोस्ट कर अपडेट दिया था।

उनका इलाज यमुनानगर के डॉ. वरयाम सिंह अस्पताल में चल रहा है। यहां पिछले दिनों नवजोत कौर सिद्धू का ऑपरेशन भी हुआ था।

अप्रैल के पहले हफ्ते में सिद्धू ने इसकी जानकारी साझा की थी। जब उनकी पत्नी नवजोत 25 दिन बाद अस्पताल से अपने पैरों पर घर के लिए निकली थीं, तब भी नवजोत सिंह सिद्धू ने खुशी व्यक्त करते हुए उनकी तस्वीरें शेयर की थी। 

प्रचार करने को लेकर असमंजस की स्थिति
पत्नी के कैंसर से ग्रसित होने के बाद से नवजोत सिद्धू सक्रिय राजनीति से दूर हैं। लोकसभा चुनावों से पहले उनके सक्रिय होने और बीजेपी में लौटने की अटकलें लगी थीं, लेकिन सिद्धू ने इन पर विराम लगा दिया था।

अभी वह आईपीएल मैचों की कमेंट्री में बिजी हैं। 

पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के लोकसभा चुनाव में प्रचार करने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

एक दिन पहले पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक प्रताप सिंह बाजवा ने कहा था कि आने वाले तीन दिनों में सिद्धू फिर से अमृतसर में नजर आएंगे और उम्मीदवार गुरजीत औजला के समर्थन में प्रचार भी करेंगे।

हालांकि, इस पर नवजोत सिद्धू ने कोई टिप्पणी नहीं की है। पंजाब कांग्रेस के नेताओं और  नवजोत सिद्धू के बीच लंबे समय से घमासान मचा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap