मकर राशिफल 26 अप्रैल : काम पर फोकस करें और अहंकार और ऑफिस पॉलिटिक्स दोनों को छोड़ दें…

प्रवीण नांगिया (ज्योतिष सलहकार):

आज लवलाइफ मौज-मस्ती और प्यार से भरपूर रहेगी।

सक्सेसफुल ऑफिस लाइफ और समृद्धि  के संकेत मिल रहे हैं।खान-पान का भी ध्यान रखें। आज आप एक अच्छी रोमांटिक लाइफ जिएं जहां आप दोनों एक साथ अधिक समय बिताएं।

इस बात का ध्यान रखें कि आप काम पर फोकस करें और अहंकार और ऑफिस पॉलिटिक्स दोनों को छोड़ दें। आज समृद्धि है और हेल्थ भी अच्छी रहेगा।

मकर प्रेम राशिफल आज
आज आपकी लवलाइफ फलेगी-फूलेगी और इसे और अधिक क्रिएटिव बनाने पर विचार करें। सरप्राइज्ड गिफ्ट और तारीफ आपके फेवर में काम कर सकते हैं।

एक रोमांटिक डिनर की प्लानिगं बनाएं जहां आप लवर को माता-पिता से भी मिलवा सकते हैं। शाम का समय प्रपोज करने के लिए अच्छा है और आपको पॉजिटिव रिएक्शन भी मिलेगा।

जो लोग आज एक्स से मिलेंगे, उनके मामले सुलझ जाएंगे और पुराना मामला फिर से शुरू हो जाएगा, जो मौजूदा लवलाइफ में परेशानी का कारण बन सकता है।

मकर करियर राशिफल आज
नौकरी में पॉलिटिक्स लेने के लिए आज का दिन अच्छा है। आप दोनों अच्छे से व्यवहार करें  और अपना नजरिया पॉजिटिव रखें। आपके नए आइडियाज मैनेजमेंट मान लेगा।

इस बात का ध्यान रखें कि शाम होने से पहले सभी टारगेट्स पूरे हो जाएं, आज ही सही फैसला लें। नौकरी चाहने वालों को अच्छी खबर का इंतजार हो सकता है।

जो लोग मार्केटिंग और सेल्स  से जुड़े हैं, उनका आज बिजी शेड्यूल रहेगा। बिजनेसमैन को सरकारी एजेंसियों से कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और शाम होने से पहले इस समस्या का सुलझाना जरूरी है।

मकर धन राशिफल आज
कोई कानूनी विवाद आज सुलझ जाएगा, जबकि कुछ मकर राशि वालों को इलाज संबंधी इश्यूज को निपटना होगा जिसमें फाइनेंस के खर्च भी शामिल है।

कॉलेज के छात्रों को फीस और फाइनेंस की जरूरत हो सकती है। महिला बिजनेसमैन को सरकारी सहायता मिलेगी।  आप घर का रेनोवेशन भी करा सकते हैं। आपको पारिवारिक संपत्ति विरासत में मिल सकती है या आप संपत्ति खरीदने में भी सफल होंगे।

मकर स्वास्थ्य राशिफल आज
आज आपका स्वास्थ्य अच्छा है। कोई बड़ी बीमारी दिन परेशान नहीं करेगी।  एलर्जी, दांत संबंधी समस्याएं और आंखों या कानों से जुड़ी बीमारियां सहित छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं।

कुछ बुजुर्गों को जोड़ों में दर्द और नींद संबंधी समस्याएं होंगी। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाए रखें। प्रोटीन, विटामिन से भरपूर डाइट लेने पर विचार करें। त्वचा में निखार लाने के लिए आपको खूब पानी भी पीना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap