सड़क पर दरिंदगी; पहले SUV से बाइक सवार को उड़ाया, फिर शव छत पर रख 18 KM तक दौड़ाई कार…

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में सड़क पर दरिंदगी की घटना सामने आई है।

नशे में धुत एक एक एसयूवी चालक ने पहले बाइक सवार को टक्कर मारी। जिससे उसकी मौत हो गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक सवार हवा में उड़कर कार की छत पर जा गिरा।

कार चालक नशे में इतना धुत था कि उसे इसका पता तक नहीं लगा। आरोपी कार को 18 किलोमीटर तक सड़क दौड़ाता रहा। उधर, अधिक खून बह जाने से बाइक सवार ने कार की छत पर ही दम तोड़ दिया। 

यह दिल दहला देने वाली घटना रविवार रात आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के आत्मकुरु मंडल के वाई कोट्टापल्ली के पास नेशनल हाईवे पर हुई है।

इस भयानक घटना ने पिछले साल मई महीने में दिल्ली में हुई इसी तरह की घटना को याद दिला दिया है। मई 2023 में भी छत पर शव रखकर कार को दिल्ली की सड़कों पर दौड़ते हुए देखा गया था।

रविवार रात अनंतपुर में हुए हादसे का आरोपी नशे में इस कदर धुत था कि उसे इस बात की भनक तक नहीं लगी कि उसकी कार की छत पर बाइक सवार की लाश है।

मिली जानकारी के अनुसार, कार से टक्कर में अपनी जान गंवाने वाले बाइक सवार की पहचान अनंतपुर जिले के चोलसमुद्रम गांव के एरिस्वामी के रूप में हुई है।

वह मैकेनिक का काम करते थे।  कुछ महीने पहले ही वह शादी के बाद अनंतपुर बस गए थे। रविवार दोपहर को वह किसी काम से सिद्धरामपुरम गए थे और रात करीब साढ़े नौ बजे अनंतपुरम लौट रहे थे।

इसी दौरान कल्याणदुर्गम की ओर जा रही एक कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद एरिस्वामी कार के ऊपर जा गिरे।

उधऱ, कार ड्राइवर को मामले की भनक तक नहीं लगी और वह कार लेकर कल्याणदुर्गम की ओर भाग गया। इस दौरान वह शव के साथ करीब 18 किलोमीटर तक कार में सफर करता रहा।

सड़क पर लोगों ने देखा भयानक मंजर
जानकारी के अनुसार, जब कार चालक छत पर शव रखकर एसयूवी को दौड़ा रहा था तो यह मंजर देखकर लोग हैरान रह गए। लोगों ने आनन-फानन में कार को रुकवाया और मामले की जानकारी दी।

लोगों ने पाया कि कार चालक बुरी तरह नशे में धुत था। शव का निरीक्षण करने के बहाने चालक कार छोड़कर मौके से भाग गया। कार बेंगलुरु रजिस्ट्रेशन नंबर से बताई जा रही है।
 
उधर, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है और दुर्घटना पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कहा कि हादसे के वक्त ड्राइवर गाड़ी में अकेला था और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap