अरविंद केजरीवाल जेल में, कहां गायब हैं राघव चड्ढा? शरद पवार की पार्टी भी पूछने लगी सवाल…

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों प्रवर्तन निदेशाय (ED) की हिरासत में हैं। पूरी आम आदमी पार्टी (AAP) अपने नेता की गिरफ्तारी का विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर आई है।

इस सबके बीच आप के ही सांसद राघव चड्ढा की गैरमौजूदगी को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं। पहले भाजपा ने सवाल उठाए थे।

अब इंडिया गठबंधन की सहयोगी पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) भी सवाल पूछने लगी है। 

शरद पवार कैंप के नेता जितेंद्र आव्हाड ने शनिवार को आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सवाल पूछा कि ‘राघव चड्ढा कहां हैं?’पत्रकारों से बात करते हुए एनसीपी नेता ने राघव चड्ढा पर सवाल उठाने से पहले आतिशी जैसे अन्य AAP नेताओं की सक्रिय उपस्थिति का भी जिक्र किया था।

उन्होंने कहा कि चड्ढा बुद्धिमान व्यक्ति हैं। वह अपनी पार्टी के लिए अत्यंत ही मुल्यवान नेता हैं। आज जब पार्टी संकट में है तो आप के कार्यकर्ताओं को दुख हुआ है।

आव्हाड ने कहा, “आप के सभी नेता दिख रहे हैं। आतिशी और अन्य बहुत सक्रिय हैं। राघव चड्ढा पार्टी का चेहरा हैं और बहुत बुद्धिमान हैं। उनके गायब होने से पार्टी कार्यकर्ता आहत हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “वे दिन गए जब दूर रहकर आप लोगों से नहीं जुड़ सकते थे। यह बहुत अजीब है वह इसलिए नहीं बोल रहे हैं क्योंकि वह लंदन में हैं। वह एक वीडियो बना सकते हैं और पार्टी को अपना संदेश भेज सकते हैं। हम उनके पूरी तरह से गायब हो जाने पर सवाल पूछ रहे हैं।”

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल के करीबी मामने जाने वाले राघव चड्ढा अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ विट्रोक्टोमी के लिए लंदन में हैं। यह रेटिना डिटेचमेंट को रोकने के लिए एक प्रकार की आंख की सर्जरी है।

दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जांच एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल फिलहाल 1 अप्रैल तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। आप सुप्रीमो को 21 मार्च को दिल्ली में उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap