मोदी जी आपसे विनती है एक बार मणिपुर… रिंग पर ही रोने लगा MMA फाइटर, वीडियो…

मणिपुर के एमएमए फाइटर चुंगरेंग कोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने गृह राज्य को लेकर भावनात्मक अपील की है।

मणिपुर में पिछले साल मई महीने में जबरदस्त हिंसा हुई थी। जिसमें सैकड़ों लोगों की मौत हो गई थी। फाइटर ने जीत के बाद रिंग से लोगों को संबोधित किया और पीएम मोदी का नाम लेते हुए उनसे अपील की।

फाइटर ने कहा कि पीएम मोदी से विनती है कि वे राज्य का दौरा करें। मणिपुर के लोग हिंसा के बाद बुरे हालात से गुजर रहे हैं। हर दिन लोग मर रहे हैं… इस दौरान फाइटर रोने भी लगता है।

मैट्रिक्स फाइट नाइट में एक मैच जीतने के बाद एक हाथ पर चैंपियनशिप बेल्ट के साथ बोलते हुए चुंगरेंग कोरेन ने कहा, “पीएम मोदी जी से मेरा विनम्र अनुरोध है।

मणिपुर में हिंसा हुई है और लगभग एक साल हो गया है। लोग हर दिन मर रहे हैं। बहुत से लोग उचित भोजन या पानी के बिना राहत शिविरों में हैं। बच्चे पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। हम भविष्य को लेकर चिंतित हैं। मोदी जी, कृपया एक बार मणिपुर का दौरा करें और राज्य में शांति बहाल करें।”

अपनी अपील के अंत में कोरेन रो पड़े और पीएम मोदी को बोले उ0नके संदेश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

चुंगरेंग कोरेन ने बाद में कहा कि वह मणिपुर के लिए और अधिक अपील करना चाहते थे लेकिन भाषण देते समय वह भावुक हो गये। मणिपुर के एमएमए फाइटर कोरेन एमएफएन 14 के चैंपियन चुने गए।

गौरतलब है कि पिछले साल मई से मणिपुर में जातीय हिंसा में कम से कम 219 लोग मारे गए हैं।

मैतेई समुदाय की अनुसूचित जनजाति (एसटी) दर्जे की मांग के विरोध में पहाड़ी जिलों में ‘आदिवासी एकजुटता मार्च’ आयोजित किए जाने के बाद 3 मई को राज्य में हिंसा भड़क उठी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap