एग्जाम का टेंशन दूर करने बच्चों ने नदी में लगाई थी छलांग, एक को बचाते-बचाते चारों की डूबकर मौत…

परीक्षा का तनाव दूर करने के लिए चार बच्चों ने स्कूल के पास ही एक नदी में छलांग लगाई थी लेकिन चारों की डूबकर मौत हो गई है।

यह हृदयविदारक घटना कर्नाटक के मेंगलुरु के करीब दक्षिण कन्नड़ जिले की है। इसका खुलासा कई दिनों बाद हुआ, जब सुरतकल पुलिस स्टेशन के तहत उलियांगडी के पास पानी में तैरती चार लाशें बरामद की गईं।

मृतकों की पहचान यशवित चंद्रकांत, निरूप, अनवित और राघवेंद्र के रूप में हुई है। इन सभी बच्चों की उम्र 15 से 16 वर्ष के बीच है।  

सूरतकल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। ये चारों बच्चे एसएसएलसी प्रारंभिक परीक्षा पूरी करने के बाद लापता हो गए थे। उनके परिजनों ने उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ये छात्र अपनी परीक्षा पूरी करने के बाद नदी में तैरने गए थे, ताकि एग्जाम का टेंशन दूर कर सकें लेकिन वे सभी नदी में डूब गए।

पुलिस अधिकारियों को शक है कि छात्र, शायद परीक्षा के तनाव से राहत पाने के लिए, नदी की सतह के नीचे छिपे खतरों से अनजान होकर, तैराकी और स्नान के लिए नदी में उतरे होंगे।

पुलिस को आशंका है कि तैराकी के दौरान एक छात्र डूब गया होगा, जबकि उसे बचाने के चक्कर में अन्य तीन लोग भी डूब गए होंगे।

पुलिस के मुताबिक, ये सभी छात्र सूरतकल स्थित निजी विद्यादायनी हाई स्कूल में पढ़ते थे।

जब परीक्षा देने के बाद स्कूल परिसर से बाहर गए चारों छात्र अपने-अपने घर नहीं लौटे तो उनके चिंतित माता-पिता ने उनके लापता होने की सूचना पुलिस स्टेशन को दी थी।

बाद के खोज के दौरान हेलियांगडी के पास उन चारों छात्रों की लाशें नदी में तैरती मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap