खालिस्तानियों की हिमाकत, 26 जनवरी को पंजाब के CM भगवंत मान की हत्या की धमकी…

खालिस्तानी पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के खिलाफ साजिश करते नजर आ रहे हैं।

खबर है कि आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने कथित तौर पर मान समेत पंजाब पुलिस के शीर्ष अधिकारी की हत्या की धमकी दी है।

इससे पहले पन्नू 22 जनवरी को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में होने जा रहे रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भी निशाना बनाने की धमकी जारी कर चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पन्नू ने सीएम मान के अलावा पुलिस महानिदेशक गौरव यादव को भी मारने की धमकी दी है। उसने मान पर हमले के लिए गैंगस्टर्स से एकजुट होने की अपील की है।

कहा जा रहा है कि पंजाब में बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई के चलते कथित तौर पर धमकी जारी की गई है। हालांकि, इस मामले में पंजाब पुलिस की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है।

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, पन्नू ने मुसलमानों से राम मंदिर समारोह के विरोध की भी अपील की थी।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मुसलमानों का दुश्मन करार दिया था। इससे पहले खबरें ये भी आई थीं कि वह पीएम मोदी के अयोध्या में हो चुके रोड शो पर भी हमले के लिए लोगों को उकसा रहा था।

शेयर बाजार को निशाना बनाने की साजिश
1 जनवरी को पन्नू ने 12 मार्च से BSE यानी बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज पर आर्थिक हमले की धमकी दी थी। खास बात है कि 31 साल पहले 12 मार्च को ही मुंबई में सीरियल ब्लास्ट हुए थे।

पन्नू ने भारतीय स्टॉक को डंप कर अमेरिकी स्टॉक खरीदने की अपील की थी। साल 2020 में केंद्र सरकार ने पन्नू को आतंकवादियों की सूची में डाल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap