सो रही थी प्रेग्नेंट पत्नी, बगल के कमरे में अरबपति ने बनाए नाबालिग लड़की से यौन संबंध; मचा हड़कंप…

अमेरिकी अरबपति निवेशक ग्लेन डबिन पर एक और सनसनीखेज आरोप लगा है, जिसके बाद हड़कंप मच गया।

यौन अपराधी जेफरी एपस्टीन मामले में अदालती डॉक्युमेंट्स के एक नए बैच में दावा किया गया है कि ग्लेन की पत्नी प्रेग्नेंसी के दौरान जब वह एक कमरे में सो रही थीं, तब बगल के कमरे में ग्लेन ने नाबालिग लड़की के साथ यौन संबंध बनाए थे।

बिजनेस इनसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट में नए डॉक्युमेंट्स सामने आए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि ग्लेन ने एपस्टीन के यौन तस्करी पीड़ितों में से एक के साथ यौन संबंध बनाए थे।

पीड़िता वर्जीनिया गिफ्रे के उन घटनाओं के बारे में बताया है जब वह नाबालिग थी और एपस्टीन की पूर्व प्रेमिका घिसलीन मैक्सवेल द्वारा उसकी यौन तस्करी की गई थी।

साल 2016 के एक बयान में, जब गिफ्रे से पूछा गया कि क्या ग्लेन डबिन शक्तिशाली बिजनेस एक्जीक्यूटिव थे जिनकी गर्भवती पत्नी अगले कमरे में सो रही थी तो उन्होंने हां में जवाब दिया। गिफ्रे ने लगातार आरोप लगाया है कि जब वह किशोरी थी तब एपस्टीन और मैक्सवेल ने उसकी तस्करी डबिन और अन्य प्रभावशाली हस्तियों के पास की थी। इसी दौरान डबिन ने उनके साथ संबंध बनाए। 

हालांकि, जब गिफ्रे से इस बारे में सवाल किया गया कि क्या उसे कभी डबिन की पत्नी ईवा एंडर्सन-डबिन के लिए तस्करी कर लाया गया था, तो उसने नहीं में जवाब दिया।

डबिन ने अपने संबंधों पर खेद व्यक्त किया है। डबिन कपल को साल 2009 में पता चला था कि एपस्टीन एक यौन अपराधी था, जिसे वेश्यावृत्ति के लिए एक नाबालिग की खरीद-फरोख्त के आरोप में 13 महीने की जेल हुई थी।

ईवा डबिन ने उस समय एपस्टीन के एक अधिकारी को ईमेल करके कहा कि वह एपस्टीन के साथ अपने तीन बच्चों के साथ 100 फीसदी सहज थी, जिनमें से सभी 18 वर्ष से कम उम्र के थे।

फाइनेंसर को 2019 में यौन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किए जाने के बाद, डबिन के एक प्रवक्ता ने बताया कि अगर उन्हें इन नए आरोपों और अकथनीय आचरण के बारे में पता होता, तो उन्होंने सभी संबंधों को तोड़ दिया होता और निश्चित रूप से अपने बच्चों को कभी भी अनुमति नहीं दी होती।

ईवा एंडरसन डबिन ने 1980 के दशक में एपस्टीन को एक दशक से अधिक समय तक डेट किया था। वहीं, ग्लेन डबिन, जिनसे ईवा ने फिर 1994 में शादी की, ने भी एप्सटीन के साथ व्यापारिक संबंध बनाए और साथ में उन्होंने हेज फंड में निवेश करके लाखों का नुकसान उठाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap