जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में सेना के वाहनों पर फिर हुआ हमला, घात लगा कर बैठे थे आतंकी; जवानों ने की जवाबी फायरिंग…

जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके में एक बार फिर आतंकियों ने सेना के वाहनों पर हमला किया है।

शुक्रवार को हुए हमले के बाद जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। एनडीटीवी की रिपोर्ट मानें तो फिलहाल किसी के घायल या हताहत होने की कोई खबर नहीं हैं।

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में गोलीबारी की एक घटना सामने आई है, जिसके बाद सुरक्षा बलों को तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुंछ के लोअर कृष्णा घाटी सेक्टर के धारा धुलियान इलाके में गोलीबारी की घटना सामने आई है।

अनौपचारिक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गोलीबारी सुरक्षा बलों के वाहनों के काफिले को निशाना बनाकर की गई थी। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। अधिकारियों ने कहा कि घटना के विवरण का पता लगाया जा रहा है।

पिछले कुछ हफ्तों में इस क्षेत्र में सेना पर यह दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले पुंछ के डेरा की गली में घात लगाकर किए गए हमले में चार सैनिक शहीद हो गए और पांच अन्य घायल हो गए।

कृष्णाघाटी सेक्टर में शुक्रवार को हुआ हमला उस स्थान से तकरीबन 40 किमी दूर बताया जा रहा है।

पिछले साल राजौरी और पुंछ में आतंकवादियों द्वारा किए गए चार हमलों में उन्नीस सैनिक शहीद हो गए। हालांकि, सुरक्षा बलों ने एलओसी और दोनों जिलों के भीतरी इलाकों में 30 से अधिक आतंकवादियों को मार गिराया है।

गुरुवार को सीआरपीएफ ने राजौरी जिले में टिफिन बॉक्स में लगे चार इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) और एके सीरीज असॉल्ट राइफलों की लगभग दो दर्जन गोलियां बरामद कीं।

वहीं एक दिन पहले पुंछ में सुरक्षा बलों ने एलओसी के पास एक गांव से 2.5 किलोग्राम वजन के नशीले पदार्थ जब्त किए थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap