बुरी तरह झुलसा, गंभीर हालत में रायपुर रेफर; बीमारी के चलते रहता था परेशान…

दुर्ग जिले के भिलाई में एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। उसे जलता हुआ देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने जब तक मौके पर पहुंचकर युवक को बचाया, तब तक वो बुरी तरह से जल चुका था।

पुलिस ने उसे गंभीर हालत में लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला भेजा। हालत गंभीर होने से उसे पहले जिला अस्पताल दुर्ग और फिर रायपुर मेकाहारा रेफर किया गया।

सुपेला थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मंगलवार दोपहर 2 बजे के करीब वेंकटेश्वर टॉकीज के पास किसी युवक ने खुद को आग लगा ली है।

पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। वहां जाकर पता चला कि वहां रहने वाले मंगेश विश्वकर्मा (30) ने आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की है।

मंगेश संजय नगर में रहता है। वो वहीं पर स्थित एक मैदान में पहुंचा और खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगा ली। जब वो जलने लगा तो उसने बचाने के लिए चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया।

इसके बाद वहां रह रहे लोग दौड़े और उसे बचाने का प्रयास किया। इधर सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम वहां पहुंची और उसने आग बुझाकर गंभीर रूप से जल गए युवक को अस्पताल भेजा।

किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित था युवक

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मंगेश किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित था। उसका इलाज चल रहा था। हालांकि उसे क्या बीमारी थी, ये अभी पता नहीं चल सका है।

पुलिस का कहना है कि वो आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। परिजनों ने अभी कुछ भी साफतौर पर नहीं बताया है। पुलिस उसके दोस्तों और घर के लोगों से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap