दारू नहीं मिलने पर शराबी ने दुकान में लगाई आग, कर्मी पर भी पेट्रोल छिड़का…

दिवाली पर हो-हल्ला और हुड़दंग कोई नहीं बात नहीं है लेकिन, आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक शराबी पर नशा इस कदर चढ़ गया कि उसने शराब नहीं मिलने पर वाइन शॉप में ही आग लगा दी।

साथ ही गुस्से में आकर उसने कर्मी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की, हालांकि वह बच निकले। पुलिस ने रविवार को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि दुकानदार ने उसे शराब देने से इनकार कर दिया था, इससे उसका पारा चढ़ गया।

थिनमल्लय्या पालम इंस्पेक्टर राम कृष्ण से मिली जानकारी के अनुसार, मधु नाम का एक व्यक्ति मदुरवाड़ा इलाके में एक शराब की दुकान पर आया, लेकिन दुकान बंद होने का समय होने के कारण दुकान के कर्मचारियों ने उसे शराब देने से इनकार कर दिया।

इससे आरोपी और कर्मचारियों के बीच बहस हो गई। चेतावनी दिए जाने के बाद आरोपी मौके से चला गया, लेकिन रविवार शाम को वह पेट्रोल टैंक लेकर दुकान पर लौटा, जिसके इस्तेमाल से उसने दुकान के अंदर और यहां तक ​​कि स्टाफ सदस्यों पर भी पेट्रोल डाला और तुरंत आग लगा दी।

पुलिस ने कहा कि कर्मचारी दुकान से भाग गए, लेकिन दुकान पूरी तरह जल गई और कंप्यूटर और प्रिंटर सहित ₹ 1.5 लाख से अधिक की संपत्ति क्षतिग्रस्त हो गई। इंस्पेक्टर राम कृष्ण ने कहा, “आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 436 के तहत मामला दर्ज किया गया है।” आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap