नेतन्याहू शैतान है, गाजा की रक्षा करें PM मोदी; योगी आदित्यनाथ पर क्यों भड़के ओवैसी…

एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया कि वे गाजा के लोगों के साथ एकजुटता दिखाएं और इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध के बीच उन्हें मदद प्रदान करें।

आपको बता दें कि इस युद्ध में हजारों लोग मारे गए और घायल हुए हैं। उन्होंने कहा, ”मैं फिलिस्तीन के साथ खड़ा हूं और खड़ा रहूंगा। गाजा के उन बहादुर जवानों को कोटि-कोटि सलाम जो आज भी लड़ रहे हैं।”

असदुद्दीन औवेसी ने इजरायल के राष्ट्रपति की आलोचना करते हुए कहा, ”नेतन्याहू एक शैतान, अत्याचारी और युद्ध अपराधी है।

हमारे देश में एक बाबा मुख्यमंत्री ने कहा था कि फिलिस्तीन का नाम लेने वालों पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा, तो सुन लीजिए बाबा मुख्यमंत्री, मैं गर्व से फिलिस्तीन का झंडा और हमारा तिरंगा भी फहराता हूं। मैं फिलिस्तीन के साथ खड़ा हूं।”

उन्होंने कहा, ”मैं प्रधानमंत्री से फिलिस्तीनियों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने की अपील करना चाहूंगा। फिलिस्तीन केवल मुसलमानों का मामला नहीं है; यह एक मानवीय मुद्दा है।”

इससे पहले कांग्रेस ने इजराइल हमलों की निंदा करते हुए ‘फिलिस्तीनी अधिकारों’ के लिए अपना समर्थन जताया था। सोमवार को कांग्रेस कार्य समिति ने इजरायली बलों और हमास आतंकवादी समूह के बीच तत्काल संघर्ष विराम का आह्वान किया।

हमास ने 7 अक्टूबर को इजरायल पर हमलों की झड़ी लगा दी, जिसमें सैकड़ों लोग मारे गए। इसक बाद से हमले में इजरायल में 1,300 से अधिक लोग मारे गए हैं, जबकि इजरायली जवाबी हवाई हमलों में गाजा में 2,200 से अधिक लोग मारे गए हैं।

इजरायल ने दावा किया है कि इजरायल के अंदर लगभग 1,500 हमास आतंकवादी मारे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap