छत्तीसगढ़; धमतरी: मां भारती की सेवा में समर्पित केशव नेताम हैं हमारे देश के असली हीरो, देश सदैव उनका ऋणी रहेगा: रंजना साहू। ग्राम ढीमरटिकुर के सीआईएसएफ जवान केशव के आकस्मिक निधन पर विधायक ने दी श्रद्धांजलि…

सैयद जावेद हुसैन (सह संपादक – छत्तीसगढ़):

धमतरी- सीआईएसएफ में पदस्थ केशव नेताम पिता स्व शिवराम नेताम ग्राम ढीमरटिकुर निवासी जिनकी वर्तमान पोस्टिंग गुना मध्य प्रदेश में थी, उनका आकस्मिक निधन 17 सितंबर को हो गया, स्वर्गीय केशव नेताम ने अपने 55 वर्ष कि आयु में से 33 वर्षों तक मां भारती की सेवा की।

उनके आकस्मिक निधन पर क्षेत्र की विधायक रंजना डीपेंद्र साहू ने श्रद्धासुमन अर्पित की और उनके परिवारजनों से मुलाकात कर ढांढ़स बंधाया।

विधायक रंजना साहू ने कहा कि यह दुख की घड़ी है, जब हमारे भारत देश के वीर सपूत जिन्होंने अपने जीवन के 33 वर्ष मां भारती की सेवा में समर्पित किए, अपने परिवार से दूर रहकर भारत के समस्त जनमानस को अपना परिवार मानकर देश रक्षा के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिए, ऐसे वीर स्वर्गीय केशव नेताम जी को मैं नमन करती हूं, उनकी मां भारती की सेवा सदैव स्मरणीय रहेगी।

उन्होंने बताया कि वीर शहीद केशव नेताम क्षेत्र के कर्मठ जुझारू कुशल गुणों के धनी थे, उन्होंने देश सेवा के लिए अपना जीवन समर्पित किया, 22 वर्ष की उम्र में देश सेवा के लिए पूरी निष्ठा से निकल पड़े, उनका जाना हम सबके लिए दुखद है।

स्वर्गीय केशव नेताम को श्रद्धासुमन अर्पित करने डीपेंद्र साहू, गांव सरपंच मोहनंदिनी गोपी पांडे, प्यारे लाल यदू, हेमंत गंजीर, नेमसिंह ध्रुव, जीवधन साहू, भारत साहू, धरम निषाद, रमन निर्मलकर मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap