अच्छा बैंक है…एक रुपया नहीं चुरा पाया तो चोर भी करने लगा बैंक की तारीफ; पुलिस से भी की अपील…

चोर भी कई बार अजीब हरकतें करते हैं।

तेलंगाना के एक बैंक में जब चोर सेंध लगाने में कामयाब नहीं हो पाया तो वह बैंक की सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ करने लगा।

उसने बैंक के बाहर ही एक संदेश लिखकर छोड़ दिया जिसमें उसने सिक्योरिटी सिस्टम की जमकर तारीफ की थी। उसने पुलिस से यह भी अपील की कि उसे ढूंढने की कोशिश ना की जाए क्योंकि वह बैंक से कुछ भी चुरा नहीं पाया है। 

राज्य के मानचेरियल जिले के ननेल मंडल में एक सरकारी बैंक में चोरों ने सेंध लगाने की कोशिश की। उन्होंने बैंक के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ भी दिया।

उन्होंने कैशियर और क्लर्क की केबिन में खूब ढूंढा लेकिन उन्हें कोई कैश नहीं मिला। इसके बाद उसने वहीं पड़ा एक न्यूजपेपर उठाया और उसपर मार्कर पेन से  तेलुगु में अपना संदेश लिख दिया।

उसने लिखा, मुझे एक रुपया भी नहीं मिल पाया। इसलिए मुझे पकड़ने की कोशिश ना करें। मेरे फिंगर प्रिंट भी आपको नहीं मिलेंगे। बैंक बहुत अच्छा है। बता दें कि चोर मास्क पहनकर दाखिल हुआ था इसलिए उसे पकड़ना भी मुश्किल है। 

पुलिस ने बताया कि बैंक एक रिहाइशी मकान की इमारत में चलता है और रात में वहां कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। चोरी की कोशिश को देखते हुए बैंक की तरफ से पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई गई है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज की बुनियाद पर चोर को पकड़ने की कोशिश जारी है। 

पुलिस ने बताया कि यह ननेल मंडल में सरकारी ग्रामीण बैंक की शाखा थी। घटना गुरुवार रात की है। सुबह जब बैंक के कर्मचारी पहुंचे तो देका कि सब अस्तव्यस्त पड़ा था।

सारे कीमती सामान और लॉकर सुरक्षित थे। उन्हें चोर का लिखा हुआ वह नोट मिला। पुलिस को शक है कि चोर कोई आसपास का ही रहने वाला व्यक्ति है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap