पाक में जाकर फंस गई अंजू! आजादी का जश्न मनाते प्रोपेगेंडा वीडियो वायरल…

अपने दोस्त नसरुल्लाह से मिलने पड़ोसी मुल्क गई भारतीय महिला अंजू का अब परमानेंट ठिकाना पाकिस्तान ही हो चुका है। नसरुल्लाह से शादी रचाने और धर्म परिवर्तन के बाद अंजू फातिमा बन चुकी है।

पाकिस्तान की तमाम मीडिया कवरेज में वो छाई हुई है। कोई बिजनेसमैन उसे तोहफे में मकान दे रहा है तो कोई पैसों की बरसात कर रहा है।

अंजू पर गिफ्टों की बौछार हो रही है और वह नसरुल्लाह के साथ पाकिस्तान की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले बेखौफ घूमती हुई दिखाई दे रही है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा दिखाने की कोशिश की जा रही है कि अंजू पाकिस्तान में ज्यादा खुश है। इस बीच पाकिस्तान से एक और प्रोपेगेंडा वीडियो सामने आया है। जिसमें वह नसरुल्लाह संग पाकिस्तानी की आजादी का जश्न मनाते हुए दिख रही है। 

भारत में अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान के नसरुल्लाह की हो चुकी अंजू, अब लगता हैं पाकिस्तान में जाकर फंस गई है। पाक में बैठे भारत विरोधी तत्व अंजू का इस्तेमाल प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए कर रहे हैं।

पहले तमाम इंटरव्यू में भारतीय मीडिया के बारे में अनाप-शनाप बोलना और पाकिस्तान को बेहतर बताना अंजू पहले ही कर चुकी है। अब अंजू के ताजा वीडियो से पाकिस्तान का प्रोपेगेंडा फिर सामने आया है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अंजू और नसरुल्लाह  पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते देखे जा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, अंजू को नसरुल्लाह और लोगों के एक समूह के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि अंजू और उसके पति नसरुल्लाह ने शनिवार को पाकिस्तान की आजादी के जश्न में हिस्सा लिया।

गौरतलब है कि राजस्थान के भिवाड़ी जिले की महिला अंजू जुलाई में 29 वर्षीय फेसबुक मित्र नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत चली गई थी।

अंजू, जो पहले से शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे थे, 21 जुलाई को राजस्थान में अपने परिवार को छोड़कर सीमा पार कर गई। उसने अपने पति को बताया था कि वह अपने दोस्त से मिलने जयपुर जा रही है और अपनी कंपनी को बताया था कि वह अपनी बहन से मिलने गोवा जा रही है।

ऐसी जानकारी है कि अंजू पहले भीलवाड़ा से दिल्ली पहुंची और फिर पंजाब के अमृतसर तक गई और अंत में वाघा सीमा के जरिए पाकिस्तान में प्रवेश कर गई। वाघा बॉर्डर से पाकिस्तान जाते वक्त उसने एक वीडियो भी अपलोड किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap