निकाह के बाद पाकिस्तान में किस हाल में रह रहे नसरुल्लाह और Anju, बिजनेसमैन ने किया खुलासा…

भारत से पाकिस्तान गई अंजू के बारे में लगभग रोजाना ही कोई न कोई नई जानकारी मिल रही है।

जैसे-जैसे 20 अगस्त की तारीख नजदीक आ रही है, उसके भारत वापस आने के सवाल होने लगे हैं।

हालांकि, अब पाकिस्तान सरकार से वीजा बढ़ाए जाने के बाद यह साफ हो गया है कि अब शायद ही अंजू वापस भारत आए। अंजू ने वहां इस्लाम धर्म भी अपना लिया है और नसरुल्लाह के साथ रह रही है।

दोनों ने पिछले दिनों निकाह किया, जिसकी भारत और पाकिस्तान दोनों जगह खूब चर्चा हुई। कई लोग सवाल करने लगे कि इतने दिन अंजू को पाकिस्तान गए हो गए, वह किस हालात में है अभी? क्या उसे पाकिस्तान की सच्चाई का पता नहीं है? अंजू और नसरुल्लाह अभी कैसे हैं, इसको लेकर पाकिस्तानी बिजनेसमैन मोहसिन खान अब्बासी ने दावा किया है। उन्होंने बताया है कि दोनों पाकिस्तान में काफी खुशी से अपनी जिंदगी जी रहे हैं।

पाकिस्तानी कारोबारी अब्बासी ने बताया कि पिछले दिनों उन्होंने नसरुल्लाह और अंजू से मुलाकात की थी। उन्होंने ही अंजू को प्लॉट, 50 हजार का चेक समेत तमाम चीजें गिफ्ट की हैं।

उन्होंने कहा, ”मैंने उनसे मुलाकात की और नसरुल्लाह के परिवार से भी मिला। जब मैं अंजू और नसरुल्लाह से मिला तो देखा कि दोनों जबरदस्त खुश हैं। इतने खुश हैं कि उसे आपके सामने बयां नहीं किया जा सकता है। उनकी जिंदगी में काफी तब्दीली आ गई है। नसरुल्लाह ने कहा कि मैंने तीन चार साल की मेहनत के बाद अंजू को पाकिस्तान लेकर आया हूं और यह तो संभव ही नहीं है कि अब अंजू वापस भारत चली जाए।”

हालांकि, पाकिस्तानी कारोबारी अब्बासी के दावे पर भी सवाल उठने लगे हैं।

पाकिस्तान की हालत को देखकर लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि आखिर अंजू कब तक वहां रह पाएगी? क्या भारत में उसे जिस तरह का खुला वातावरण मिलता था, क्या वैसा ही उसे पाकिस्तान में मिलेगा? इसके अलावा यह भी आंशका जताई जा रही है कि कहीं अंजू के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की कोई साजिश तो नहीं है।

क्या वह भी भोले-भाले लोगों को फंसाकर पाकिस्तान बुलाने के पीछे नहीं है।

इन सबके बीच पाकिस्तानी कारोबारी अब्बासी ने यह भी कहकर सभी को चौंका दिया है कि यदि अंजू को पाकिस्तान की नागरिकता मिल जाती है तो वह उसे अपनी कंपनी का ब्रांड अम्बेस्डर बना लेंगे और घर बैठे ही सैलरी भी देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap