केरल के एर्नाकुलम में 5 साल की बच्ची को अगवा कर रेप, दम घुटने से मासूम की मौत; बोरे में मिली डेड बॉडी…

केरल के एर्नाकुलम में अपने घर से लापता हुई 5 साल की बच्ची की 21 घंटे बाद डेड बॉडी मिली है।

वह जिले के अलुवा बाजार इलाके में एक बोरे के अंदर मृत पाई गई और उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस के अनुसार, पीड़िता के साथ रेप भी हुआ है।

यह घटना तब सामने आई जब स्थानीय लोगों ने उसका हाथ एक लावारिस बैग से बाहर निकला हुआ देखा। शुरुआती जांच के आधार पर इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी गिरफ्तारी के वक्त भी नशे की हालत में था। बताया जा रहा है कि उसने नशीली गोलियों का सेवन किया था।

उसने अपना अपराध कबूल किया जिसके बाद उसे अरेस्ट कर लिया गया। मालूम हो कि लड़की शुक्रवार शाम को अलुवा बाजार से लापता हुई थी।

गुमशुदगी को लेकर केस दर्ज किया गया था। पीड़िता के माता-पिता बिहार के मूल निवासी हैं। बोरे में शव देखने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसके बाद आगे की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव की पहचान करने के लिए बच्ची के पिता को बुलाया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई रेप की बात
शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच में पता चला कि पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया था और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

बच्ची का गला घोंटा गया था। एर्नाकुलम ग्रामीण एसपी विवेक कुमार ने कहा, ‘हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की।

इस दौरान एक शख्स को बच्ची को ले जाते देखा गया। हमने उसे रात 9.30 बजे हिरासत में ले लिया। आरोपी बिहार का मूल निवासी है, जिसकी पहचान असफाक असलम के रूप में हुई है।’
 
गिरफ्तारी के वक्त होश में नहीं था आरोपी
पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी गिरफ्तारी के वक्त होश में नहीं था, इसलिए हमने कुछ देर इंतजार किया और फिर पूरी रात उससे पूछताछ की गई।

कुछ समय बाद में आरोपी ने अपराध कबूल कर लिया। वह पुलिस को उस स्थान पर लेकर गया जहां उसने बच्ची के साथ यह दुष्कर्म किया था।

पुलिस को मामले में और आरोपियों के शामिल होने का संदेह है। इसे लेकर आगे जांच जारी है। इस घटना को लेकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया यूजर्स की ओर से दोषी को कड़ी सजा दिए जाने की मांग हो रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap