कार से सड़क पर उतर आई न्यूड महिला और फिर दागने लगी दनादन गोलियां…

अमेरिका के कैलिफोर्निया में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है।

यहां एक महिला कार से नग्न अवस्था में उतरकर टोल प्लाजा के पास पहुंची और फिर दोनों हाथों से गन तानकर कारों को निशाना बनाते हुए दनादन फायरिंग करने लगी।

महिला की हरकत से सड़क से गुजर रहे लोग काफी डर गए। महिला ने टोल प्लाजा पर जब ये हरकत की तब सड़क पर काफी गाड़ियां दौड़ रही थी।

महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला की सनकी हरकत का अंदाजा लगाया जा सकता है।

यह हैरान कर देने वाली घटना 25 जुलाई मंगलवार की बताई जा रही है। एक नग्न महिला ने कार से बाहर निकलकर कैलिफोर्निया में सैन फ्रांसिस्को के बे ब्रिज पर बंदूक से ताबड़तोड़ फायरिंग की।

कैलिफ़ोर्निया हाइवे पैट्रोल के कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने 911 पर कॉल कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया कि एक महिला नग्न अवस्था में सडॉक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर रही है। यह घटना शाम करीब 4:40 बजे हुई, जब सड़क पर काफी ट्रैफिक मौजूद था।

पहले चाकू लहराया फिर नग्न होकर निकली और चलाने लगी गोलियां
रिपोर्टों के मुताबिक, महिला ने अचानक अपना वाहन गली के बीच में रोक दिया और चाकू लहराकर चिल्लाते हुए बाहर निकल गई।

फिर वह अपनी कार में दोबारा बैठी और ओकलैंड की ओर चल दी। न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, एक टोल प्लाजा पर पहुंचने पर, वह एक बार फिर वाहन से बाहर निकली, इस बार वह न्यूड थी और हाथ में गन थी।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना के फुटेज में महिला को सड़क पर चलते और अपने हथियार से हवा में फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और उसे बिना किसी टकराव के बंदूक छोड़ने के लिए मना लिया।

महिला को हिरासत ले लिया गया है। इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

क्यों की ऐसी हरकत
महिला के इस विचित्र व्यवहार के पीछे का मकसद पता नहीं लग पाया है। हालांकि महिला को गिरफ्तार करने के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मनोवैज्ञानिक स्थिति का मूल्यांकन किया जा रहा है।

सीएचपी अधिकारी एंड्रयू बार्कले ने बताया कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap