ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, दो घायल…..

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, दो घायल…

कोंडागांव : कोण्डागांव बस स्टैंड व ज्योति पेट्रोल पंप चौक के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की हुई दर्दनाक मौत, दो अन्य घायल ।

घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची घटना की कर रही जांच। घटना कोण्डागांव थाना क्षेत्र ज्योति पेट्रोल पंप के पास का।

आपको बतादें कि कोंडागांव नगर के HP ज्योति पेट्रोल पंप चौक के पास शुक्रवार की दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।वहीं बाइक में सवार एक अन्य युवक तथा महिला भी हादसे में घायल हो गए है।

जानकारी अनुसार बाइक चालक युवक परेश यादव पिता सायतु यादव उम्र 21 वर्ष साथ में चचेरा भाई तुलसी यादव तथा चाची नीलबती यादव कोंडागांव स्थित केनरा बैंक पैसे निकालने आए हुए थे।

वापस जाते वक्त ज्योति पेट्रोल पंप में पेट्रोल डलाने चौक पर मुड़े ही थे की सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। इस हादसे में बाइक चालक परेश यादव की दर्दनाक मौत हो गई है।

हादसे के शिकार सभी ग्राम पंचायत हड़ेलीबताए जा रहे है। वहीं कोंडागांव पुलिस द्वारा अज्ञात ट्रक पर अपराध पंजीबद्ध करते हुए मामले की जांच कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap