दीपक बैज आज संभालेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार, एयरपोर्ट से राजीव भवन तक स्वागत की तैयारी…..

दीपक बैज आज संभालेंगे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार, एयरपोर्ट से राजीव भवन तक स्वागत की तैयारी

रायपुर : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की कमान मिलने के बाद बस्तर सांसद दीपक बैज शनिवार को रायपुर पहुंचेंगे और राजीव भवन में अध्यक्ष का पदभार संभालेंगे।

बैज का स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट से राजीव भवन में भव्य स्वागत की तैयारी है। इससे पहले बैज ने शुक्रवार को कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की। साथ ही कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ ही राजनीतिक मुद्दों पर बैज ने चर्चा की।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि दीपक बैज दोपहर तीन बजे प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में पदभार ग्रहण करेंगे। पदभार ग्रहण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री एवं निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, विधानसभा अध्यक्ष डा. चरणदास महंत, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव एवं सह-प्रभारी विजय जांगिड़ सहित मंत्रीमंडल के सदस्यगण व वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। यहां होगा|

बैज के स्वागत के लिए अलग-अलग नेताओं को अलग स्थान की जिम्मेदारी दी गई है। जैनम चौक पर प्रदेश युवा कांग्रेस आकाश शर्मा, वीआइपी चौक पर एनएसयूआइ प्रदेश अध्यक्ष नीरज पाण्डेय की टीम स्वागत करेगी। युवा कांग्रेस और एनएसयूआइ के कार्यकर्ता मोटर साइकिल से बैज के काफिले की अगुवाई करेंगे।

पीटीएस चौक पर विधायक सत्यनारायण एवं पंकज शर्मा, फुण्डहर चौक पर पिछड़ा वर्ग विभाग अध्यक्ष चौलेश्वर चंद्राकर, श्रीराम मंदिर चौक पर सुनील कुकरेजा के द्वारा स्वागत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap