पाकिस्तान का नापाक चेहरा आया सामने, अतीक के बहाने भारत के खिलाफ उगल रहा जहर…

अतीक अहमद की मौत के बाद पाकिस्तान लगातार अपने नापाक मंसूबों के साथ भारत में नफरत फैलाने का काम कर रहा है।

अतीक अहमद की हत्या के बाद शकीकुर्रहमान बर्क जैसे नेताओं के बयान के आधार पर पाकिस्तान लगातार भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा को अंजाम दे रहा है।

पाकिस्तान अब छोटे बच्चे का सहारा लेकर भारत के खिलाफ जहर उगल रहा है। पाकिस्तान समाजवादी सांसद शकीकुर्रहमान बर्क के बयानों के बिनाह पर भारत में नफरत फैलाने का काम कर रहा है।

समाजवादी सांसद ने कहा कि यूपी सरकार ने अतीक को मरवाया है और अपनी निजी दुश्मनी निकाली गई है। देश के अंदर इंसाफ नहीं हो रहा है, अदालतों को बंद कर देना चाहिए।

पाकिस्तान ने लिया छोटे बच्चे का सहारा
इन्हीं बयानों के बिनाह पर पाकिस्तान एक बच्चे के सहारे भारत के अंदर जहर घोलने का काम कर रहा है। छोटा इमरान खान नाम के यूट्यूबर के हालिया वीडियो में यह बात साफ नजर आ रही हैं कि वह भारत के मुसलमानों को भड़काने का काम रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में यह बताया जा रहा है कि भारत में मुसलमानों पर जुल्म हो रहा है। इस वीडियो में छोटा इमरान खान ने कहा, “अगर एक मुसलमान ने अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया तो मिट्टी में मिला देगा। हिंदुस्तान का कोई संविधान नहीं। बस जय श्री राम का नारा लगाओ और कुछ भी कर लो। अतीक अहमद और अशरफ का एनकाउंटर ये साबित करता है कि हिंदुस्तान आतंक का गढ़ है। मैं हिंदुस्तान के खिलाफ नहीं हूं, सिर्फ हिंदुस्तान के जुल्म के खिलाफ हूं।”

वीडियो में आगे बच्चा कह रहा है, “बीजेपी-आरएसएस और बजरंग दल का जुल्म वो भी सिर्फ मुसलमानों के खिलाफ क्या साबित करता है। पुलिस कस्टडी में मुसलमान महफूज नहीं, अदालत में महफूज नहीं। पहले ही खतरा बताया था। अतीक का मर्डर तो फिल्मी सीन लग रहा था। पुलिस कुछ नहीं करती, ये पहले से प्लान नहीं तो क्या है। ये हिंदुस्तान पर बड़ा सवालिया निशान है। अब देखेंगे कि हिंदुस्तान आरोपियों को क्या सजा देता है।”

कट्टरता और नफरत की आग में धकेलने का काम
जहां बच्चों के खेलने कूदने की उम्र में पाकिस्तान उन्हें कट्टरता और नफरत की आग में धकेलने का काम कर रहा है। अतीक अहमद की हत्या को मजहबी जामा पहनाते हुए पाकिस्तान दुष्प्रचार फैलाने के लिए हद से गुजरता जा रहा है।

मालूम हो कि बीते शनिवार रात पुलिस अतीक और उसके भाई अशरफ को मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल ले जा रही थी। दोनों भाई अस्पताल परिसर में टहलते हुए मीडिया से बात कर रहे थे।

इस बार उन्हें अचानक प्वाइंट ब्लैंक रेंज से निशाना बनाया गया। हत्या का दृश्य लाइव कैमरे में कैद हो गया। हमलावरों ने नारेबाजी करते हुए पुलिस के सामने फायरिंग कर दी। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap