‘किसी कीमत पर नहीं छोड़ूंगी साथ’, अमृतपाल के बचाव में बोली पत्नी, भगोड़े के ठिकाने को लेकर यह कहा…

खालिस्तानी समर्थक और कट्टरपंथ उपदेशक अमृतपाल के खिलाफ चल रही पुलिस की कार्रवाई को उसकी पत्नी ने गलत बताया है।

अमृतपाल की पत्नी किरनदीप कौर ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि जिस तरह से पुलिस अमृतपाल की तलाश कर रही है, वो गैरकानूनी है। सरकार अमृतपाल को गिरफ्तार कर सकती है।

लेकिन जिस तरह उसकी तलाश हो रही है, वो सही नहीं है। किसी को हिरासत में लेने की कोशिश का यह तरीका सही नहीं है। किरणदीप कौर ने कहा कि वह किसी भी कीमत पपर अपने पति अमृतपाल का साथ नहीं छोड़ेगी।

‘पुलिस जिस तरह से पीछा कर रही है वह गलत है’
वह चाहती है कि अमृतपाल सुरक्षित घर वापस आ जाए। द वीक के साथ एक इंटरव्यू में किरणदीप ने दावा किया कि उसे अमृतपाल सिंह के ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि वह उसका साथ किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेगी। द वीक ने किरणदीप के हवाले से बताया, ‘अमृतपाल ने मुझे बताया था कि उसे कभी भी कुछ भी हो सकता है।

वह जानता था। अगर सरकार उसके खिलाफ है तो वह उसे गिरफ्तार कर सकती है। लेकिन उसने मुझे कभी नहीं बताया कि उसका इस तरह से पीछा किया जा सकता है, जिस तरह से किया जा रहा है, वह गलत है।’

पुलिस की रडार पर है अमृतपाल की पत्नी किरणदीप कौर
बता दें कि किरणदीप कौर कथित तौर पर पंजाब पुलिस के रडार पर है। क्योंकि उसका नाम वारिस पंजाब डे के लिए विदेशी फंड जुटाने में कथित तौर पर शामिल है।

वहीं खुद पर लगे आरोपों पर जवाब देते हुए किरणदीप कौर ने कहा, ‘मैं इस स्थिति से भागने वाली नहीं हूं। आरोप है कि मेरे यूके में लिंक हैं या मैं कुछ अवैध कर रही हूं।

मैं कानूनी तौर पर यहां हूं। मैं यहां 180 दिनों तक रह सकती हूं। मुझे यहां आए दो महीने हो चुके हैं। मैं कानून के खिलाफ नहीं जाऊंगी और निर्धारित समय से अधिक नहीं रुकूंगी।

इंस्टाग्राम के जरिये अमृतपाल और किरणदीप कौर की शुरू हुई थी बातचीत
वहीं जब इंटरव्यू में किरणदीप कौर से अमृतपाल से पहली मुलाकात के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह एक साल से अमृतपाल को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रही हैं।

किरणदीप कौर ने कहा, “मैंने देखा कि वह लोकप्रिय थे और उनके पोस्ट कई लोगों द्वारा शेयर किए जा रहे थे। मैंने उन्हें एक सराहना मैसेज भेजा और उनसे कहा कि वह जो कर रहे हैं वह बहुत अच्छा है। 

हालांकि किरणदीप कौर ने कहा कि वह कभी भी अमृतपाल के कार्यक्रमों में नहीं जाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap