दोस्त दोस्त न रहा! महज 1000 रुपये के लिए 10 युवकों ने घेरकर मार डाला, अब तक 5 गिरफ्तार…

नौबतपुर थाना क्षेत्र के पलटूछतनी में हुए नंदलाल कुमार उर्फ रौशन हत्याकांड में नौबतपुर पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

इसका खुलासा एएसपी फुलवारीशरीफ मनीष कुमार सिन्हा ने करते हुए बताया कि महज एक हजार रुपये बकाया के लिए उसके ही साथियों ने गोली मारकर हत्या की थी। इस मर्डर केस को अंकित और उसके साथ 10 युवकों ने अंजाम दिया था।

एसपी मनीष कुमार सिन्हा ने बताया कि हत्या में शामिल नौबतपुर रेगानिया के रहनेवाले अंकित कुमार, भगवतीपुर बिहटा के पिंटू यादव, कन्हौली के रहनेवाले बिट्टू और अंकित कुमार के साथ एक किशोर को गिरफ्तार किया गया है।

घटना नवलपुर थाना क्षेत्र के पलटू छतरी गांव में 7 मार्च को घटित हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने विशेष टीम गठित कर अनुसंधान शुरू कर दिया।

विशेष टीम में नवलपुर थाना अध्यक्ष रफीकुल रहमान और जानीपुर थाना अध्यक्ष उत्तम कुमार के साथ पुलिसकर्मियों को लगाया गया था।

इस मामले में जब पुलिस की दबिश बड़ी तो इस केस के प्राथमिकी अभियुक्त और मुख्य आरोपी अंकित कुमार ने न्यायालय में आत्मसमर्पण किया।

जब उससे पूछताछ की गयी तो ये बातें खुलकर सामने आई कि मृतक का ₹1000 बकाया था। इसी को लेकर के अंकित कुमार ने अपने 10 साथियों को लेकर हत्या की साजिश रची और पलटू चटनी के पास उसे घेर कर हत्या कर दी। दो गोली उस पर चलायी गयी थी जिसमें एक गोली उसके छाती में लगी और उसकी मौत हो गई।

इस मामले में सीसीटीवी भी पुलिस ने बरामद किया था, जिसमें सभी आरोपियों की तस्वीर भी सामने आई थी। फिलहाल इस मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ एक मोटरसाइकिल एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस और चार मोबाइल बरामद किए गए हैं। फिलहाल और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें लगातार लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap