बागेश्वर धाम सरकार ने बुलाया पत्रकार को और बता दी उसके मन की बात… देंखे Video

बागेश्वर धाम ने उस पत्रकार के चाचा जी का नाम लिया और अपने पास बुलाया. इस दौरान कहा कि ये जो कह रहे हैं, मैं अंधविश्वास फैला रहा हूं, वो टकला देखे. इस दौरान बागेश्वर धाम ने लगातार उनके परिवार के सदस्याओं का नाम लेने लगे. भतीजी का नाम भी बताया.

इसके बाद बागेश्वर धाम सरकार ने पत्रकार के मन में चल रहे एक सवाल का जवाब पहले ही लिख रखा था. इसके बाद पत्रकार ने अपनी पदोन्नति को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब उन्हें पहले ही बागेश्वर धाम सरकार ने लिख कर रखा है.

ये देखने के बाद पत्रकार खुद शॉक्ड थे और उन्हें भरी सभा में ये कहना पड़ा कि दो दिनों पहले उन्होंने बागेश्वर धाम सरकार का इंटरव्यू जरूर लिया था, लेकिन उन्होंने अपने परिवार के किसी भी सदस्य के बारे में बागेश्वर धाम सरकार को नहीं बताया था.

बात यही खत्म नहीं हुई. एक सवाल के जवाब देने के बाद बागेश्वर धाम सरकार ने पत्रकार का एक और राज खोल दिया. उन्होंने पहले से लिखी एक और पर्ची खाली उस पत्रकार को दिखाई जिसमें कमरो के संबंध में किसी बात का जिक्र था.

हालांकि ये पर्ची उन्होंने पत्रकार को भी नहीं दिया और ये पर्चा उन्हें केवल आधा पढ़ाया. लेकिन पर्चे में जो रहस्यमयी बात लिखी थी उसे देखकर पत्रकार के चेहरे का रंग उड़ चुका था.

हालांकि वो रहस्य क्या था वो सिर्फ बागेश्वर धाम सरकार और पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी को ही पता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap