ऊना में एक दिन पहले कटी हुई टांग मिली थी, अब शरीर का दूसरा हिस्सा मिला, पुलिस कर रही जांच…

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला मुख्यालय के साथ लगते रक्कड़ कॉलोनी में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है।

शुक्रवार देर रात रक्कड़ कालोनी में एक कटी हुई टांग बरामद हुई थी, जबकि अब बाकी लापता शरीर भी पुलिस (Una Police) ने बरामद कर लिया है।

रक्कड़ कॉलोनी के साथ ही सटे जंगल के समीपवर्ती खेतों में यह शरीर बरामद किया गया। प्रथम दृष्टया यह मामला जानवरों को नोचने का प्रतीत हो रहा है।

हालांकि, पुलिस अभी किसी भी अंतिम नतीजे तक नहीं पहुंची है। शव के पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा होगा।

दूसरी तरफ पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए भी युद्ध स्तर पर जुट गई है।
दरअसल, कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार का पालतू कुत्ता शुक्रवार देर रात जंगल की तरफ गया था। वहां से एक इंसान की कटी हुई टांग उठा कर घर ले आया।

इसके बाद कुत्ते के मालिकों ने तुरंत पंचायत और पुलिस को सूचना दी। हरकत में आई पुलिस ने कटी हुई टांग के बाकी शरीर के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

शनिवार सुबह स्नीफर डॉग के साथ सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने जंगल के पास ही खेतों में से एक अज्ञात शव बरामद कर लिया है, जिसकी एक टांग कटी हुई पाई गई।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है, ताकि मौत के सही कारणों का खुलासा जल्द किया जा सके और साथ ही मृतक की शिनाख्त को लेकर भी प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

हरकत में आई पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की थी, लेकिन अंधेरा ज्यादा होने के चलते सर्च ऑपरेशन सफल नहीं हो सका।

शनिवार सुबह पुलिस विभाग ने स्नीफर डॉग की सहायता के साथ फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया।

एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक की शिनाख्त के लिए प्रयास किए जा रहे हैं वही पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दी गई है मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap