शशि थरूर मामले में बंटेगी केरल कांग्रेस? ‘साजिश’ के आरोप, दिग्गजों ने उठाए सवाल…

केरल में यूथ कांग्रेस के कार्यक्रम में शशि थरूर का सत्र रोके जाने पर सियासत बढ़ती जा रही है।

अब प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने इसके पीछे साजिश की बात कही है। साथ ही उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री बनने की चाहत रखने वाले लोग इसके पीछे हैं।

साथ ही केरल कांग्रेस के कुछ नेता इस घटना की जांच की मांग भी कर रहे हैं।

पार्टी के वरिष्ठ नेता के मुरलीधरन आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस में जो सीएम बनने की महत्वकांक्षा रख रहे हैं, वे इसके पीछे हैं।

कोझिकोड में सोमवार को मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस की तरफ से थरूर की बात रोके जाने के पीछे साजिश है।

उन्होंने कहा, ‘इसमें यूथ कांग्रेस के नेता शामिल नहीं हैं। घटना के पीछे कोई ऊपर का व्यक्ति है।’ उन्होंने कहा कि थरूर पर प्रतिबंध नहीं लगना चाहिए था।

कोझिकोड कांग्रेस सांसद एमके राघवन ने YC की तरफ से थरूर की बात रोके जाने की साजिश की आंतरिक जांच की मांग की है।

खास बात है कि कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के दौरान राघवन ने थरूर का समर्थन किया था।

कोझिकोड जिला समिति के अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने माना है कि कांग्रेस में किसी की तरफ से YC को कार्यक्रम आयोजित करने से रोकने के निर्देश थे।

केरल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मुरलीधरन ने कहा, ‘सभी जानते हैं कि क्या हुआ है। किसी जांच की जरूरत नहीं है, क्योंकि चीजें एकदम साफ हैं। थरूर को यूथ कांग्रेस के मंच का इस्तेमाल करने से नहीं रोकना चाहिए था।’

कहा जा रहा है कि मुरलीधरन पार्टी के एक और वरिष्ठ नेता वीडी सतीशन पर निशाना साध रहे थे। हालांकि, उन्होंने आरोपों पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap