इन Jio ग्राहकों को FREE मिलेगी 5G सर्विस, सामने आई टैरिफ लॉन्च की डिटेल…

रिलायंस Jio ने भारत अपनी 5G नेटवर्क सेवाओं की घोषणा की है।

भारत में आज से जियो के 5G नेटवर्क उपलब्ध होंगे, ऐसे में ग्राहकों के मन में एक बहुत ही स्वाभाविक सवाल आ रहा होगा कि आखिर Jio के 5G प्लान की कीमत क्या होगी? अगर आप भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं तो ये खबर आपके लिए है।

दरअसल, टेलीकॉमटॉक ने अपनी रिपोर्ट में Jio के 5G प्लान के बारे में जरूरी अपडेट दिया है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अभी Jio के 5G प्लान का खुलासा नहीं किया जाएगा, अभी के लिए, ऐसा नहीं लगता है कि Jio कमर्शियल 5G प्लान पेश करेगा।

ऐसा इसलिए है क्योंकि Jio अभी बीटा टेस्टिंग फेज में है, जिन यूजर्स को आज 5G ऑफर किया जाएगा वे बीटा टेस्टर होंगे।

इन यूजर्स को FREE मिलेगी सर्विस
इन यूजर्स को जियो की 5G नेटवर्क सर्विसेस मुफ्त में दी जाएंगी। डेटा यूज करने की भी कोई लिमिट नहीं होगी। इस बीटा ट्रायल से जरिए जियो ग्राहकों की प्रतिक्रिया जानना चाहती है।

ठीक इसी तरह से कंपनी ने अपनी 4G सर्विसेस शुरू की थीं। चूंकि यह एक बीटा ट्रायल है और कंपनी भारत के चार शहरों (वाराणसी, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता) में खुद यूजर्स का चयन कर रही है, इसलिए फिलहाल कोई कारण नहीं है कि वह 5G प्लान लॉन्च करेगी।

लेकिन, Jio Platforms Limited के चेयरमैन आकाश अंबानी ने हाल ही में Jio के 5G टैरिफ के बारे में हिंट दिया था।

सस्ती होंगे Jio के 5G टैरिफ प्लान
एक चीज जो रिलायंस जियो हमेशा करना चाहता है, वह है उपभोक्ताओं के लिए चीजों को किफायती रखना। Jio के चेयरमैन की ANI की एक टिप्पणी के अनुसार, Jio के 5G टैरिफ सस्ती होने जा रहे हैं।

Jio सर्विसेस को यथासंभव पॉकेट फ्रेंडली रखकर 5G को जन-जन तक पहुंचाने की कोशिश करेगा। शुरुआत में, हाई 5G टैरिफ की कोई गुंजाइश नहीं है।

क्योंकि ऐसा करना कंपनी या उपभोक्ताओं दोनों के लिए अच्छा नहीं होगा। हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या Jio बीटा फेज में भी उद्यमों को 5G की पेशकश करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap