मध्य प्रदेश के मंदसौर में गरबा स्थल पर पथराव, राज्य सरकार ने 19 में से तीन आरोपियों के घर ढहाए…

मध्य प्रदेश के मंदसौर (Mandsaur) जिले में एक गरबा पंडाल (Garba venue) में दो समूहों के बीच विवाद होने के बाद पथराव हो गया। पुलिस ने 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जिनमें से तीन लोगों के घरों के अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि जिले में सीतामऊ थाना क्षेत्र के सुरजानी गांव में दो अक्टूबर की रात को पथराव की घटना हुई जिसमें चार लोग घायल हो गए।

उन्होंने कहा कि दो गुटों में विवाद के बाद गरबा पंडाल में पथराव की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को काबू में किया।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुराग सुजानिया ने संवाददाताओं से कहा कि 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनमें से सात को जांच के बाद हिरासत में लिया गया है।

 उन्होंने कहा कि कुछ आरोपी आदतन अपराधी हैं।

एसपी ने बताया कि मंगलवार को राजस्व विभाग के सहयोग से तीन आरोपियों के 4.5 करोड़ रुपए से अधिक मूल्य के 4500 वर्ग फुट से अधिक के अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि पंडाल में पथराव के सिलसिले में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सलमान नाम का एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर स्टंट कर रहा था तथा उसके और एक अन्य व्यक्ति के बीच झगड़ा हो गया।

बाद में सलमान और उसके सहयोगी गरबा स्थल पर उस व्यक्ति की तलाश में पहुंचे और मामला पथराव में बदल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap