बिना बोन मैरो के परोसा मटन तो नाराज हो गए बाराती, दूल्हे के घर वालों ने रद्द कर दी शादी…

तेलंगाना में हालिया रिलीज एक फिल्म की तर्ज पर एक शादी में जमकर बवाल हुआ और हालात यहां तक बिगड़ गए कि शादी रद्द करनी पड़ गई।

दरअसल, हुआ यह कि बाराती के स्वागत में दुल्हन के परिजनों ने मांसाहारी खाने की व्यवस्था की थी।

उसमें मटन परोसा गया था लेकिन मटन में बोन मैरो पीस (हड्डी समेत मटन पीस जिसे चूसा जा सके) सर्व नहीं किया गया। यह बात बारातियों को इतनी बुरी लगी कि दूल्हे के घरवालों ने शादी ही रद्द कर दी।

यह एकदम हालिया रिलीज तेलुगू फिल्म ‘बालागम’ जैसी कहानी है। फिल्म में भी बारातियों को बोन मैरो पीस नहीं मिलने पर दूल्हा और दुल्हन के छोटे भाई में विवाद हो जाता है, जिसके बाद शादी रद्द हो जाती है।

ताजा मामले में निजामाबाद जिले की दुल्हन और जगतियाल जिले के दूल्हे के बीच शादी तय हुई थी। दोनों के परिजनों ने दूल्हन के घर पर हाल ही में सगाई की थी।

इसके बाद दोनों परिजन भव्य और परंपरागत तरीके से शादी कराने पर रजामंद हुए थे। इसी व्यवस्था के तहत दुल्हन के घरवालों ने बारातियों के लिए मांसाहारी भोजन की व्यवस्था की थी। मांसाहार में मटन परोसा गया था।

शादी में सबकुछ ठीक ही चल रहा था लेकिन अचानक मटन में बोन मैरो पीस नहीं मिलने से बाराती नाराज हो गए। बात दूल्हे के घर वालों तक पहुंची।

दूल्हे के घरवालों ने दुल्हन के परिजनों से इसकी शिकायत की फिर विवाद बढ़ने लगा। दोनों पक्षों में झगड़ा शुरू हो गया।

इसके बाद मामला थाने जा पहुंचा। पुलिस ने भी दोनों पक्षों को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन दूल्हा पक्ष कुछ भी सुनने को तैयार ना हुआ।

दुल्हा पक्ष कहने लगा कि मटन में बोन मैरो नहीं मिलना उनका अपमान है। दुल्हन पक्ष बार-बार कहता रहा कि उन्हें इस बात की भनक नहीं थी कि मटन में बोन मैरो पीस नहीं है।

बावजूद लड़के के घरवालों ने शादी रद्द कर दी और बारात वापस लेकर चले गए। पुलिस इस बात से सन्न रह गई कि मटन के कारण शादी रद्द कर दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap