आज से 2 अक्टूबर तक इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की असीम कृपा…

शुक्र ग्रह को सुख-संपदा, ऐश्वर्य, विलासिता व धन-दौलत आदि का कारक माना गया है।

शुक्र 7 अगस्त को सुबह 10 बजकर 37 मिनट पर कर्क राशि में प्रवेश कर जाएंगे। शुक्र के कर्क राशि में जाते ही गजलक्ष्मी राजयोग का शुभ संयोग बनेगा।

इस योग के प्रभाव से कई राशि के जातकों के जीवन में सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और मां लक्ष्मी की असीम कृपा प्राप्त होगी। जानें इन राशियों के बारे में-

कर्क राशि– शुक्र इस समय वक्री अवस्था में हैं। ऐसे में शुक्र का गोचर भी वक्री अवस्था में ही हुआ है। शुक्र के गोचर से बनने वाला गजलक्ष्मी राजयोग कर्क राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित होगा। इस दौरान आपके जीवन में आर्थिक संपन्नता आएगी। लंबी अवधि से अटके काम बनेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आय में वृद्धि के आसार हैं।

कन्या राशि- शुक्र के गोचर से कन्या राशि के जातकों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा। इस दौरान नौकरी पेशा करने वाले जातकों को तरक्की मिलने के प्रबल योग हैं। व्यापारियों को मुनाफा होगा। शुक्र देव की कृपा से आपके जीवन में मां लक्ष्मी का साथ मिलेगा। इस अवधि में आपको शुभ समाचार मिल सकता है।

मिथुन राशि- शुक्र राशि परिवर्तन से बना गजलक्ष्मी राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। शुक्र आपके धन भाव में वक्री हुए हैं। इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आप इस अवधि में पैसा कमाने में व संचय करने में सफल रहेंगे।

तुला राशि- तुला राशि वालों के लिए शुक्र राशि परिवर्तन शुभ फलदायी साबित होगा। इस अवधि में आपको भाग्य का साथ मिलने का कारण अटके हुए काम से छुटकारा मिलेगा। व्यापारियों को बड़ी डील मिल सकती है जबकि नौकरी पेशा में लगे लोगों के लिए आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

मकर राशि– मकर राशि वालों के भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी। इस दौरान आप आनंददायक जीवन गुजारेंगे। कष्टों से मुक्ति मिलेगी। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। जीवनसाथी के भरपूर सहयोग मिलेगा। मां लक्ष्मी की कृपा से आपके धन संबंधित सभी काम पूरे होंगे।

इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। इन्हें अपनाने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

× Whatsaap